Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बेरोजगारों की आवाज बनने की सजा भुगत रहा हूं – जयहिंद

naveen-jaihind-rohtak-haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

naveen-jaihind-rohtak-haryana

रोहतक। 1 साल पहले रोहतक पीजीआई में चल रही भर्तियों में हरियाणा से बाहर के बच्चो को भर्ती किया जा रहा था। जिसे लेकर विवाद हुआ और नवीन जयहिन्द, सोनू मलिक (मोखरा), नवीन मलिक व साथ ही उस समय के पीजीआई में चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर ईश्वर शर्मा पर केस हुआ जिसके लिए नवीन जयहिंद सोनू मालिक (मोखरा)10 दिनों तक रोहतक की सुनारियां जेल में भी गए। 

इसी मामले को लेकर बुधवार 27 मार्च 2024 को नवीन जयहिन्द, सोनू मलिक, नवीन मलिक, ईश्वर शर्मा की रोहतक कोर्ट में पेशी हुई। जिसमे एडवोकेट गौरव भारतीय व एडवोकेट मदनलाल भारतीय उनके साथ रहे। कोर्ट द्वारा अगली सुनवाई मई 2024 की दी गई।

जयहिन्द ने बताया की वहां हरियाणा के बच्चों की जगह बाहरियों को भर्ती किया जा रहा था और जब हमे पता चला तो भर्ती कर रहे अधिकारी द्वारा पहले बुजुर्ग चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर ईश्वर शर्मा पर हाथ उठाया गया और बाद में झगड़ा बढ़ गया। 

अभी भी सरकार की तरफ से लेटेस्ट नोटिफिकेशन यही आया है की जो सोशल–इकॉनोमी के 5% नंबर सिर्फ हरियाणा के बच्चो को मिलने चाहिए वे नंबर हरियाणा से बाहर के बच्चो को भी मिलेंगे। इसका मतलब साफ है जो 65 हजार भर्तियां अब हरियाणा में होनी है उनमें कोई हरियाणा का बच्चा नहीं लगेगा।

जयहिंद ने कहा कि वे प्रदेश के युवाओं के लिए लड़ रहे थे  और आगे भी लड़ेंगे । इसके लिए अगले दस साल भी इन केसों को भुगतना पड़े तो तैयार है । आज प्रदेश के लाखों युवा बेरोज़गार घूम रहे है । इसलिए सरकार बाहरियों को नहीं प्रदेश के युवाओं को मौक़ा दे । 

वही पत्रकारों द्वारा केजरीवाल के जेल जाने पर पूछे सवाल के जवाब में जयहिंद ने कहा कि ये कोर्ट का मामला है । अगर वो निर्दोष है तो कोर्ट उन्हें न्याय देगा नही तो अपने कर्मों को भुगतना ही पड़ेगा।

जयहिंद ने चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि मीडिया ने मुझे पहले बीजेपी का उम्मीदवार बनाया था अब कांग्रेस का बना रही है। जयहिंद ने कहा हम तो भोलेनाथ के भक्त है जो भोलेनाथ का आदेश होगा हमे वही मंजूर है। हंसते हुए जयहिंद ने कहा कि थोड़े दिन में अमेरिका में भी चुनाव है उनकी ट्रम्प से भी बातचीत चल रही है ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Rohtak News

Post A Comment:

0 comments: