Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

PM मोदी की मन की बात के 100वे एपिसोड ने बनाया विश्व रिकार्ड- साहिल अरोड़ा

Sahil-Arora-BJP-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 30  अप्रैल - पूरे जिले में आज जगह-जगह  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात‘ की 100वीं कड़ी को सुनने के लिए लोग बेताब दिखे। शहर के तीन नंबर स्थित पार्क में युवा भाजपा नेता साहिल अरोड़ा ने ख़ास आयोजन किया था जहां 11 बजे सैकड़ों लोग पहुंचे और पीएम मोदी की मत की बात का 100 वा कार्यक्रम ध्यान से सुना। भाजपा नेता साहिल अरोड़ा ने कहा कि  प्रधानमंत्री ने ‘मन की बात’ में जलवायु परिवर्तन, कृषि, कला, संस्कृति और स्वास्थ्य सभी विषयों को शामिल किया जो खुशी की बात है और हरियाणा का भी इसमें कई बार जिक्र किया गया। 

उन्होंने कहा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  जी ने आज की मन की बात के माध्यम से दूर दराज़ की छोटी छोटी सामाजिक और सेवा की बातों और घटनाओं को साझा किया और  देश व समाज के लोग भी प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि आज के कार्यक्रम ने विश्व रिकार्ड बनाया है और कई करोड़ लोगों ने आज के कार्यक्रम को सुना। 

उन्होंने कहा कि  मोदी जी की मन की बात कार्यक्रम से देशवासियों को प्रेरणा मिलती है और देशवासी हर महीने मन की बात सुनकर उनकी बात अपने जीवन में उतारते हैं जिससे लोगों में एक नई ऊर्जा का संचार होता है। देश की जनता प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी मोदी पर विश्वास करती है उनका अनुसरण करती है। जनता का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी मोदी का देश की जनता के प्रति एक भरोसेमंद और भावनात्मक रिश्ता है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के मन की बात से देश के करोड़ों लोगों को गाइडेंस मिलती है जिससे उनकी जीवनशैली में सुधार हुआ हैI उनके अन्दर सेवा भाव और देश प्रेम की भावना का संचार होता है और वह पूर्ण निष्ठां, लगन और मेहनत से समाज और देश सेवा के लिए तत्पर रहते हैI

उन्होंने कहा कि   केंद्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर की अपील आज कामयाब रही और पूरे लोकसभा क्षेत्र में कई लाखों लोगों ने पीएम की मन की बात ध्यान से सुनकर प्रेरणा ली। साहिल अरोड़ा ने कहा कि केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के सेहतपुर के कार्यक्रम में बड़ी रैली जैसा नजारा दिखा और लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कृष्णपाल गुर्जर जिंदाबाद के नारे भी लगाते दिखे। साहिल अरोड़ा ने कहा कि आज देखा गया कि देश के लोग अब भी पीएम मोदी से बहुत प्यार करते हैं और आज का कार्यक्रम कई अन्य देशों में भी सूना गया। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: