Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

17 अप्रैल से 2 हफ्ते के लिए बंद रहेगा बडकल फ्लाईओवर से अनखीर गोल चक्कर वाला रोड 

Faridabad-Sps-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद - डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन के दिशा निर्देश पर यातायात पुलिस की तरफ से एडवाइजरी जारी की गई है बडकल फ्लाईओवर से अंखिर गोल चक्कर की तरफ जाने वाला  मार्ग  निर्माण के चलते 17 अप्रैल से अगले 2 हफ्ते के लिए सड़क पूर्णतया बंद रहेगी।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि सड़क निर्माण के चलते अपनी मंजिल को सुगम बनाने के लिए यातायात पुलिस के द्वारा जारी कि गई एडवाईजरी का पालन करें। अन्खीर गोल चक्कर की तरफ से आकर जिन  वाहन चालकों को मेवला महाराजपुर दिल्ली की तरफ जाना है वो वाहन चालको के लिए एशियन हॉस्पिटल कट से मार्बल मार्किट होते हुये मेवला रोड की तरफ रूट डायवर्ट किया गया हैं , ओर जिन वाहन चालको ओल्ड फरीदाबाद, अजरोदा बल्लभगढ़ की तरफ जाना है उनके लिए सैक्टर- 21 डी कट से एनआईटी महिला थाने से होते हुये ओल्ड अंडरपास की तरफ रूट डायवर्ट किया गया है। 

 दिल्ली की तरफ से सुरजकुंड व गुरुग्राम रोड पर जाने के लिये एनएचपीसी ० चौक व मेवला चौक की तरफ रूट डायवर्ट किया गया हैं,अनखीर चौक से बी.के. चौक व सैनिक कॉलोनी की तरफ रूट डायवर्ट किया गया है, दिल्ली की तरफ से एनआईटी में जाने वाले वाहन ओल्ड अंडरपास की तरफ रूट डायवर्ट किया गया है । ताकि आमजन को आवागमन में असुविधा ना हो।


कृपया सभी वाहन चालक ध्यान दें और अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए एडवाइजरी के मुताबिक अपना अल्टरनेटिंग अपना मार्ग चुने और फरीदाबाद ट्रैफिक पुलिस का सहयोग करें


यदि कुछ समझ में ना आए या कोई क्लेरिफिकेशन हो या यातायात में किसी भी तरह की परेशानी के लिए 9582200138/0129-2225999 पर संपर्क कर सकते हैं।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: