Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

उप मुख्य्मंत्री से मिले पप्पी, दुष्यंत चौटाला ने कहा MCF चुनावों के लिए तैयार रहो

JJP-Leader-Pappy-Meet-Dushyant-Chautala
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद - हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला आज फरीदाबाद में थे जहां उन्होंने ग्रीवेंस कमेटी की बैठक को सम्बोधित किया और  15 शिकायतों में से 7 को क्लोज किया गया है। बाकी 8 शिकायतें पेंडिंग रखी गई है। इस दौरान शहर के तमाम जजपा नेता उनसे मिले और शहर में उनका जोरदार स्वागत किया। उप मुख्य्मंत्री ने शहर के जजपा नेताओं से उनका हाल चाल भी पूंछा और नगर निगम चुनावों के लिए तैयार रहने को कहा। 

निगम चुनाव कब होंगे ये तो वक्त ही बताएगा क्यू कि मई के पहले हफ्ते में कोर्ट में फिर सुनवाई है जो वार्डबंदी को लेकर दायर की गई थी लेकिन भाजपा और जजपा नेता चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार दिख रहे हैं। आज फरीदाबाद आगमन के दौरान जजपा नेता प्रेमकृष्ण आर्य ने उप मुख्य्मंत्री का स्वागत किया किया और उप मुख्य्मंत्री ने पप्पी को चुनावों के लिए तैयार रहने को कहा। पप्पी वार्ड नंबर 22 से निगम चुनावों की तैयारी कर रहे थे लेकिन सीट महिलाओं के लिए आरक्षित हो गई और अब उनकी पुत्र वधु भावना आर्य मैदान में उतर रहीं हैं। 

सूत्रों द्वारा एक और जानकारी मिल रही है जिसके मुताबिक़ उप मुख्य्मंत्री ने शहर के सभी जेजेपी नेताओं को नगर निगम चुनावों के लिए तैयार रहने को कहा और ये भी कहा कि जहाँ से जजपा के उम्मीदवार मैदान में उतरेंगे हर उस वार्ड में वो स्वयं एक रैली को सम्बोधित करेंगे। 

आपको बता दें कि प्रदेश में भाजपा-जजपा गठबंधन की सरकार है इसलिए नगर निगम फरीदाबाद के चुनावों में जजपा को पांच से 10 सीटें मिल सकतीं हैं और इन सभी सीटों पर जजपा के संभावित उम्मीदवार तैयारी भी करने लगे हैं। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: