Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भूपेंद्र हुड्डा के फ्री हैंड होने से भाजपा के तोते उड़े- विद्रोही

Haryana-Congress-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 29 अप्रैल 2022- स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष वेदप्रकाश विद्रोही ने एक बयान में कहा कि प्रदेश कांग्रेस संगठन में बदलाव करके भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की सलाह पर उदयभान को हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष बनाये जाने के बाद भाजपा नेता जिस तरह की बौखलाहट मीडिया के सामने प्रकट कर रहे है, वह साफ संकेत है कि कांग्रेस नेतृत्व ने एक सही दिशा में कदम उठाया है। विद्रोही ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस संगठन में बदलाव व भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को कांग्रेस नेतृत्व द्वारा फ्री हैंड देने से भाजपा के तोते उड़ गए है और उसे साफ दिख गया है कि अक्टूबर 2024 विधानसभा चुनावों में उनकी हार तय है। भाजपा के साथ-साथ इधर-उधर उछल-कूद कर अपने राजनीतिक वजूद को तलाशने वाले डिफेक्टिड व रिजेक्टिड राजनीतिक माल भी कांग्रेस संगठन बदलाव से बौखला गया है। सवाल उठता है कि जब सत्तारूढ़ भाजपा व हरियाणा में अपने राजनीतिक वजूद की तलाश में भटक रहे अन्य नेताओं के अनुसार भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को कांग्रेस नेतृत्व द्वारा फ्री हैंड देने से कांग्रेस की दुगृति होगी तो फिर वे प्रैसवार्ता कर-करके कांग्रेस संगठन में हुए बदलाव पर अपनी बौखलाहट का प्रदर्शन क्यों कर रहे है? 

विद्रोही ने कहा कि भाजपा व अन्य दलों के नेताओं की मीडिया के सामने प्रदर्शित की जा रही बौखलाहट खुद बता रही है कि कांग्रेस नेतृत्व ने एक ऐसा सही कदम उठाया है, जिससे भाजपा सहित हरियाणा के अन्य दलों के नेताओं को अपने राजनीतिक मंसूबे बिखरते नजर आ रहे है। कांग्रेस संगठन में किसी तरह के बदलाव पर पिछले दस सालों में भाजपा व अन्य दलों ने ऐसी प्रतिक्रिया, बौखलाहट कभी प्रकट नही की, जैसो अब कर रहे है जो प्रमाण है कि कांग्रेस नेतृत्व ने भाजपा व अन्य दलों के मर्म पर ऐसी गहरी चोट की है जिसके दर्द को वे चाहकर भी रोकने की बजाय सार्वजनिक रूप से बिलबिलाकर प्रकट कर रहे है। 

विद्रोही ने कहा कि भाजपा-खट्टर सरकार एक ऐसी फेल सरकार है, जिसका हर मामले में नियंत्रण खत्म हो चुका है। बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार, बिजली-पानी की कमी, बिगडती कानून व्यवस्था से प्रदेश का हर नागरिके त्रस्त है और अब वह प्रदेश में विश्वसनीय विकल्प चाहता है। कांग्रेस मेें संगठनात्मक बदलाव के बाद आम मतदाता का भी असमंजस खत्म हो चुका है और उसे भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस स्पष्ट विकल्प दिख रहा है। विद्रोही ने कांग्रेसजनों से भी आग्रह किया कि भाजपा व अन्य नेताओं की बौखलाहट के बाद वे समझ ले कि प्रदेश में बदलाव होगा और कांग्रेस सत्ता में आएगी। अब जरूरत इस बात की है कि कांग्रेसजन एकजुट होकर जनभावना अनुसार काम करे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: