Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सैनिक कालोनी मार्किट की सडक़ का निर्माण कार्य शुरू

Sainik-Colony-Road-Construction-start
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद। बडखल विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सैनिक कालोनी में जर्जर हाल सडक़ों को अब नए सिरे से बनाया जा रहा है। करीब 17 करोड़ की लागत से बनने वाली इस कालोनी की विभिन्न सडक़ें बनने से लोगों को राहत मिलेगी। इसी कड़ी में सैनिक कालोनी मार्किट की सडक़ बनाने के कार्य का आज विधिवत रूप से शुभारंभ किया गया। 

इस मौके पर भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिला महामंत्री प्रवीण चौधरी ने कहा कि देश प्रदेश में जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल विकास की बयान बहा रहे है वहीं फरीदाबाद में केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आर्शीवाद से समस्त क्षेत्र का विकास हो रहा है। 

उन्होंने कहा कि बडखल की विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा भी इस क्षेत्र को विकास के मामले में नई दिशा प्रदान कर रही है और जितना विकास भाजपा सरकार में इस क्षेत्र का हुआ है, उतना विकास आज तक किसी सरकार में नहीं हुआ। इस अवसर पर सैनिक कालोनी वेलफेयर सोसायटी के प्रधान राकेश धुन्ना ने कहा कि विधायक सीमा त्रिखा के नेतृत्व में बडखल क्षेत्र का समुचित विकास हो रहा है, बिजली, पानी व सडक़ों जैसी मूलभ्ूात सुविधाओं को लेकर युद्धस्तर पर कार्य किए जा रहे है और इस कालोनी की कायाकल्प की जा रही है। उन्होंने कहा कि कालोनी की सभी सडक़ें जल्द ही नई बन जाएगी, जिससे लोगों को काफी राहत मिलेगी।

इस अवसर पर मुख्य रूप से भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिला महामंत्री प्रवीण चौधरी, सैनिक कालोनी वेलफेयर सोसायटी के प्रधान राकेश धुन्ना, अनिल चौधरी, जयकिशन, आलोक त्रिखा व मिडढा ही मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: