Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पानी की समस्या के चलते लोगो ने सड़क पर लगाया जाम

Water-problem
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद। पिछले एक महीने से वार्ड नंबर-9 और 10 में व्याप्त पानी की किल्लत को लेकर रविवार को लोगों के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने डबुआ चुंगी नंबर 17 मार्ग पर जाम लगा दिया। इस जाम का नेतृत्व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ललित भड़ाना ने किया। इस दौरान गुस्साए लोगों ने सरकार व प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए ललित भड़ाना ने कहा कि जो सरकार लोगों को बुनियादी सुविधाएं देने में असफल रहे, उसे सत्ता में बने रहने का कोई हक नहीं है, उन्होंने कहा कि पिछले एक महीने से लोग पीने के पानी की किल्लत से जूझ रहे है, परंतु शिकायत करने के बावजूद लोगों के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही। अभी तो गर्मियों की शुरूआत हुई है, तब यह हाल है, जून जुलाई जैसे महीनों में क्या स्थिति होगी, इसका सहज अंदाजा लगाया जा सकता है। ललित भड़ाना ने कहा कि एक तरफ भाजपा फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बनाने की बात करती है, जबकि दूसरी तरफ लोगों द्वारा नगर निगम को विभिन्न प्रकार के टैक्स देने के बावजूद उन्हें पीने का पानी उपलब्ध नहीं हो रहा, ऐसी सरकार को सत्ता में लाकर आज जनता अपने आपको उपेक्षित महसूस कर रही है। 

उन्होंने प्रशासन को चेताते हुए कहा कि अगर जल्द ही वार्ड नंबर 9 और 10 में पीने के पानी की व्यवस्था नहीं हुई तो लोगों के साथ मिलकर नगर निगम मुख्यालय पर बड़ा विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। इस अवसर पर भोपाल सिंह, नरेश कृपाल भड़ाना, शारदा पंडित जी, पप्पू सहित अनेकों महिला पुरुष मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: