Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा के 10 और छात्रों को मुंबई हेल्प डेस्क ने किया रिसीव, मदद के लिए छात्रों ने CM खट्टर का जताया आभार

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Mumbai-Help-Desk-received-10-more-students-of-Haryana-students-thank-CM-Khattar-for-the-help

नई दिल्लीः हरियाणा सरकार द्वारा मुंबई और दिल्ली हवाई अड्डे पर स्थापित किए गए हेल्प डेस्क के माध्यम से युद्धग्रस्त यूक्रेन से वापस लौटने वाले छात्रों को सभी आवश्यक सहायता प्रदान की जा रही हैं। आज मुंबई हेल्प डेस्क ने हवाई अड्डे पर हरियाणा के 10 और छात्रों का स्वागत किया। हेल्प डेस्क ने उन्हें 1000 रुपये नकद व दिल्ली के लिए फ्लाइट टिकट प्रदान किया।

मुंबई पहुंचे इन छात्रों में कुरुक्षेत्र के मनीष कुमार, फरीदाबाद के हिमांशु, अंबाला के रोहित सिंह नैन, जींद के विवेक चहल और राहुल चहल, यमुनानगर की मानसी शर्मा, करनाल की दीक्षा, यमुनानगर के भूपेंद्र सिंह, करनाल के प्रतीक और पलवल के प्रदीप शामिल हैं ।मुंबई हेल्प डेस्क द्वारा अब तक 19 छात्रों को रिसीव किया जा चुका है। सकुशल अपने देश पहुंचने पर छात्र व छात्राओं ने हेल्प डेस्क पर मौजूद अधिकारियों, हरियाणा सरकार और विशेष रूप से मुख्यमंत्री  मनोहर लाल का धन्यवाद किया।

मुख्यमंत्री  मनोहर लाल ने छात्रों और उनके परिजनों को आश्वस्त किया है कि केंद्र सरकार के सहयोग से यूक्रेन में फंसे सभी नागरिकों को सकुशल वापस लाया जाएगा। छात्र और परिजन धैर्य रखें, सरकार उनके साथ हरदम खड़ी है। अगले कुछ दिनों में सभी नागरिकों की सकुशल वापसी सुनिश्चित की जाएगी। उल्लेखनीय है कि मुंबई और दिल्ली एयरपोर्ट पर हरियाणा सरकार की ओर से स्थापित किए गए हेल्प डेस्क छात्रों के लिए काफी मददगार साबित हो रहे हैं। हेल्प डेस्क के माध्यम से छात्रों को उनके घर तक पहुंचाने में मदद की जा रही है। इस सहायता के लिए छात्रों के साथ-साथ उनके परिजन, हरियाणा सरकार की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

India News

Post A Comment:

0 comments: