Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पुलिस कमिश्नर ने किया सेन्ट्रल थाने का निरीक्षण, हवलदार को कहा Happy Birthday

Faridabad-CP-Vikas-Arora
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा थानों का निरीक्षण करने के लिए फरीदाबाद के पुलिस थाना सेंट्रल पहुंचे। वहां पहुंचकर उन्होंने थाना परिसर के रिकार्ड्स चेक करने के पश्चात साफ सफाई का निरीक्षण किया। उन्होंने थाने के हर पुलिसकर्मी तथा वहां पर कार्य करने वाले सफाई कर्मी, कुक तथा वाटर कैरियर से उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि किसी भी मुलाजिम को यदि किसी भी प्रकार की समस्या है तो वह खुल कर उन्हें बता सकते हैं। उनके द्वारा उस मुलाजिम की हर संभव सहायता की जाएगी।

इसी दौरान पुलिस आयुक्त को प्रधान सिपाही राज के जन्मदिन के बारे में जानकारी मिली जिसके पश्चात उन्होंने हवलदार राज को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए उनके लिए केक मंगवाया तथा केक काटकर उनकी खुशियों में शामिल हुए। हवलदार राज ने पुलिस आयुक्त का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्हें बहुत खुशी महसूस हो रही है कि उनके जिले के सबसे बड़े पुलिस अधिकारी अपने पुलिस स्टाफ मेंबर्स का इतना ख्याल रखते हैं। ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी पुलिस कमिश्नर ने एक हवलदार का जन्मदिन मनाया हो। पुलिस आयुक्त ने प्रधान सिपाही राज के उज्जवल भविष्य की कामना करते पुलिस विभाग में रहकर अच्छे कार्य करते रहने के लिए प्रोत्साहित किया।

इसके पश्चात उन्होंने थाना प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र सहित सभी पुलिसकर्मियों उनके एरिया में कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने तथा अपराधिक गतिविधियों में शामिल संदिग्ध प्रकार के निगरानी के बारे में आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पीड़ित की शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करके उसे जल्द से जल्द न्याय दिलवाने का प्रयास करें। इसके साथ ही एरिया में अवैध शराब, गांजा तथा अन्य किसी भी प्रकार का नशा सप्लाई करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें ताकि समाज से नशे के इस अभिशाप को खत्म करके उत्तम समाज की स्थापना की जा सके।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: