Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बेटियों को आम आदमी पार्टी में मिलेगा पूरा मान सम्मान : हरेंद्र भाटी

Aam-Aadmi-Party
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 29 जनवरी : वार्ड नंबर 37, आजाद नगर बल्लभगढ़ से मोनिका मोरिया, एम ए पॉलिटिक्स को पार्टी में शामिल कराया गया। मोनिका मोरिया एक क्रांतिकारी नौजवान छात्र संघ की नेता है। शनिवार को उन्होंने बल्लबगढ़ से प्रत्याशी रहे हरेंद्र भाटी एवं व्यापारी प्रकोष्ठ के जोन अध्यक्ष अमन गोयल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी का दामन थामा। मोनिका मोरिया ने पार्टी की नीतियों में आस्था जताते हुए वार्ड नंबर 37 से चुनाव लड़ने की इच्छा भी जाहिर की। 

इस मौके पर जोन कोषाध्यक्ष हरेंद्र भाटी ने कहा कि आज सभी साथियों ने मिलकर मोनिका मोरिया को पार्टी से जोड़ा तथा उन्हें आश्वस्त किया कि मेहनत करें ईमानदारी से अपनी टीम बड़ी करे। उन्होंने पार्टी के हित में अच्छा काम करने का आह्वान किया, जिससे भविष्य में पार्टी उनको वार्ड नंबर 37 से टिकट देकर चुनाव लडा सकें। 

दक्षिण हरियाणा व्यापारी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अमन गोयल ने इस मौके पर मोनिका मोरिया को बधाई दी और कहा कि आज युवा वर्ग आप पार्टी में अपनी आस्था जता रहे है और पार्टी को बढ़ाने का काम कर रहे हैं। मोनिका मोरिया एक पढ़ी लिखी शिक्षित युवा हैं, ऐसे क्रांतिकारी युवाओं के पार्टी में जुड़ने से मजबूती मिलेगी। इस मौके पर लोकेश अग्रवाल अध्यक्ष बल्लभगढ़ विधानसभा, सोनू मोरिया, ईशान यादव, नितिन राव, निशांत, दीपचंद, बसंत, शेर सिंह, अमर आदि मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: