Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हादसे में 2 पुलिसकर्मियों के निधन पर DGP ने जताया शोक, कहा ड्यूटी के वक्त सतर्क रहें

Haryana-DGP-Manoj-Yadav
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
चण्डीगढ़, - हरियाणा के पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने अम्बाला में डायल 112 पर कार्यरत दो पुलिसकर्मियों के सड़क हादसे में हुए दुखद निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

दोनो पुलिसकर्मी अल सुबह सड़क हादसे की जांच के लिए मौके पर पहुंचे थे, जहां दुर्भाग्यवश 4 लोगों की जान चली गई जिसमें डायल 112 पर कार्यरत एएसआई नसीब सिंह और कांस्टेबल बलविंदर शामिल हैं।

 यहां जारी शोक संदेश में डीजीपी ने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के साथ हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की।  

सूचना मिलने के बाद  यादव स्वयं अंबाला पहुंचे और मौके पर जाकर जिला पुलिस अधीक्षक से पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए एमरजेंसी रिस्पांस सर्पोट सिस्टम की भी समीक्षा की। उन्होंने कहा कि भविष्य में ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए सड़क सुरक्षा को प्रभावित करने वाले कारकों का गहन विश्लेषण करके इस पर सकारात्मक रूप से कार्य किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि नागरिकों की सेवा और सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी 24 घंटे मुस्तैदी से डयूटी पर रहते हुए जनसेवा में जुटे हैं। दोनों पुलिसकर्मी के परिजनों को नीति अनुसार आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी।

 डीजीपी यादव ने पुलिसकर्मियों से अपील करते हुए कहा कि विभिन्न कर्तव्यों के दौरान डयूटी करते समय अतिरिक्त सतर्क रहते हुए सड़क सुरक्षा का विशेष ध्यान रखें। साथ ही सड़क सुरक्षा के नारे को नागरिकों तक पहुंचाते हुए अन्य सभी की सुरक्षा भी सुनिश्चित करें।

उल्लेखनीय है कि कल  सुबह नेशनल हाइवे पर एक्सीडेंट की सूचना के बाद जब 112 की टीम केस सुलझाने मौके पर पहुंची तभी पीछे से एक तेज रफ़तार बेकाबू ट्रक ने वहां पर मौजूद दोनो पुलिसकर्मियों सहित दो अन्य को टक्कर मार दी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: