Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा में डायल 112 के दो पुलिसकर्मियों की सड़क हादसे में मौत, 2 युवकों की भी जान गई

Road-accident-in-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चण्डीगढ़, 14 अगस्त - हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि आज अम्बाला में हुए हादसे में जिन पुलिस कर्मियों की मृत्यु हुई है, उनके परिजनो को निर्धारित मापदंडों के तहत नौकरी दी जायेगी और दोनो के परिजनों को 50-50  लाख रूपये भी दिये जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि टैंकर व ट्रक वाले एक लाईन में चलें इसके लिए निर्देश जारी किए जायेंगे ताकि भविष्य में कोई अप्रिय घटना से बचा जा सके। मिली जानकारी के मुताबिक़ एक मामले की सूचना पाते ही डायल 112 के दो पुलिसकर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे थे और एक वाहन में सवार युवक से बात कर रहे थे तभी एक बड़े वाहन ने बेकाबू होते हुए सामने से टक्कर मार दी और दोनों पुलिसकर्मियों सहित दो युवकों की भी जान चली गई। 

उन्होंने कहा कि अम्बाला-अमृतसर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जग्गी सिटी सैंटर अम्बाला शहर के नजदीक शनिवार तडके सडक़ दुर्घटना में दो पुलिस कर्मियों व दो अन्य लोगों की मृत्यु हो गई। उल्लेखनीय है कि घटना की सूचना मिलने के बाद हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने शहर के नागरिक अस्पताल में पहुंचकर हादसे की जानकारी ली वहीं परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना व्यक्त की। एसएसपी हामिद अख्तर, सिविल सर्जन डा0 कुलदीप सिंह ने गृहमंत्री को घटना के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

इस दौरान गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि यह दुखद हादसा हुआ है। इस घटना में दो पुलिस कर्मियों के साथ-साथ दो अन्य लोगों की भी मृत्यु हुई है। उन्होंने कहा कि सडक़ दुर्घटना में जलबेड़ा गांव के रहने वाले ईएएसआई नसीब दास, लाडवा क्षेत्र के रहने वाले सिपाही बलविन्द्र की मृत्यु हुई है। इसके साथ-साथ कुलपुर गांव के रहने वाले मनीष व प्रदीप की भी मृत्यु हुई है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: