Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पत्नी को कुत्ते से कटवाने वाले AAP नेता भारती ने दी योगी को धमकी, 14 दिन के लिए भेजे गए जेल

Somnath-Bharti-Jail-Again
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव हैं और आम आदमी पार्टी ने राज्य सभा सांसद संजय सिंह के बाद सोमनाथ भारती को भी उत्तर प्रदेश के अखाड़े में उतार दिया और ये दोनों नेता विवादों में रहे हैं। संजय सिंह के ऊपर कई मामले दर्ज हुए तो सोमनाथ भारती तो आज भेज दिए गए।  कुछ नेता सुर्खियां बटोरने के लिए  विवादित बयान देते हैं और कुछ नेताओं पर उनके बयान भारी भी पड़ते हैं। 

सोमनाथ भारती  दिल्ली के विधायक हैं और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं। केजरीवाल के पहले कार्यकाल में वो दिल्ली के क़ानून मंत्री भी रह चुके हैं और कई बार विवादों में रह चुके हैं। उनकी पत्नी उनके ऊपर कुत्ता छोड़ने का आरोप लगा चुकी है। आज उन्हें जेल भेजा गया और सोमनाथ  भारती की जमानत याचिका पर सुनवाई एमपी-एमएलए कोर्ट में 13 जनवरी को होगी। 

जज पी के जयंत ने विधायक सोमनाथ भारती की गिरफ्तारी मामले में जमानत पर सुनवाई करते हुए बुधवार को अगली तारीख दी है। आप विधायक ने कोर्ट से निकलते हुए कहा कि उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है और उनकी जमानत याचिका को 13 जनवरी तक लटकाया गया है। 

आज  रायबरेली पुलिस ने सोमनाथ भारती को गिरफ्तार कर लिया था और उनको अमेठी पुलिस के हवाले किया था। यूपी के अस्पतालों में कुत्ते के बच्चे जन्म लेते हैं, आप विधायक के इस बयान पर अमेठी के जगदीशपुर थाने में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसी बयान से नाराज होकर  रायबरेली में सोमनाथ भारती पर हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक जितेंद्र सिंह ने स्याही डाल दी। इसके बाद भारती पुलिस पर भड़के। पुलिस अधिकारीयों को धमकी देते हुए कहा किया उनकी वर्दी उतरवा लेंगे। यही नहीं उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी धमकी दे डाली और कहा योगी की मौत निश्चित है। स्याही फेंकने वाले को उन्होंने भद्दी-भद्दी गाली भी दी जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर लताड़े जा रहे हैं। 

उनका पुराना रिकार्ड सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जा रहा है। क्यू कि पूर्व क़ानून मंत्री  सोमनाथ भारती पर उनकी पत्नी ने बेहद संगीन आरोप लगाया था।   सोमनाथ भारती की पत्नी ने दिल्ली महिला आयोग को जो शिकायती चिट्ठी लिखी थी और कहा था सोमनाथ भारती अपनी पत्नी पर  कुत्ते छोड़ देते थे।

2015 में भारती काफी सुर्ख़ियों में रहे जब दिल्ली महिला आयोग में दर्ज अपनी शिकायत में भारती की पत्नी लिपिका ने यह भी आरोप लगाया कि जब वह तीसरी बार गर्भवती हुईं तब उन्होंने उन्हें गर्भपात के लिए मजबूर किया। लगातार उत्पीड़न से आजिज आकर उन्होंने एक बार अपनी कलाई काट लेने की कोशिश की थी। इस मामले में भी भारती को तिहाड़ जेल जाना पड़ा था।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: