Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा में हलचल, जजपा ने बुलाई बैठक, केंद्रीय नेताओं से मिलेंगे सीएम खट्टर

Haryana-CM-Meeting-Today-with-BJP-Leaders
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़- एक दिन पहले करनाल में किसान महापंचायत में नहीं पहुँच सके सीएम मनोहर लाल आज केंद्रीय नेताओं से मिलेंगे तो उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला आज अपने विधायकों से मिल उनकी राय लेंगे। कहा जा रहा है कि सरकार पर संकट के बादल छाने लगे हैं। कल सीएम ने अपने विधायकों के साथ लंच किया और कहा जा रहा है कि वो भाजपा विधायकों को एकजुट करने का प्रयास कर रहे हैं। 

लगभग 50 दिनों से चल रहे आंदोलन में  किसानों के बढ़ते विरोध को देखते हुए बीजेपी और जेजेपी गठबंधन परेशान है।  कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रदेश की ताजा हालात के बारे में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से बात करेंगे।  इससे पहले दुष्यंत ने अपने फार्म हाउस पर जेजेपी विधायकों की बैठक बुलाई है। कल हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंदर सिंह हुड्डा ने ये बोल हलचल तेज कर दी कि सत्ताधारी गठबंधन के कई विधायक स्तीफा देने के लिए तैयार हैं। 

आपको फिर बता दें कि किसान आंदोलन के कारण हरियाणा सरकार काफी कमजोर होती जा रही है। हाल में तीन निगम चुनावों में दो में हार मिली जबकि पंचकूला में मामूली वोटों से जीत मिल पाई। जल्द पंचायती राज चुनाव हैं और हालात ये  हैं कि साधापक्ष के  नेताओं का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। सीएम तक अपनी जनसभा नहीं कर पा रहे हैं  ऐसे में ये आंदोलन ज्यादा समय तक चलेगा तो हरियाणा सरकार पर और भारी पड़ेगा। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: