Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

Happy Birthday : आज भी DSP राजेश चेची को उतना ही चाहते हैं फरीदाबाद के लोग

Happy-Birthday-DSP-Rajesh-Chechi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़- मार्च 2018 के पहले हफ्ते में फरीदाबाद से एसीपी क्राइम राजेश चेची तबादला हुआ था। शहर के तमाम लोग उस समय उनके तबादले के विरोध में सड़क पर उतरे थे। वर्तमान में राजेश चेची रेवाड़ी के डीएसपी है लेकिन फरीदाबाद अच्छे अधिकारियों को कभी नहीं भूलता और यही वजह है कि आज उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया  फरीदाबाद के हजारों लोग उन्हें बधाई दे चुके हैं। 

 राजेश चेची जितने अच्छे पुलिस अधिकारी माने जाते हैं उनने अच्छे समाजसेवी भी हैं । वो जिस जिले में जाते हैं वहां के लोगों से जुड़ जाते है और समाजसेवी संस्थाओं से मिलकर समाज के लिए भी काम करते हैं। वो समाजसेवी संस्थाओं के साथ मिलकर एक टीम बना लेते हैं और ये टीम पूरे शहर पर बारीकी से निगाह रखती है और जहाँ गलत काम होते हैं टीम उन्हें सूचना भी देती है। फरीदाबाद में उन्होंने एक बड़ी टीम बना रखी थी जिसमे हजारो लोग जुड़े थे। 

पुलिस अधिकारी होने के नाते वो अपराधियों पर कड़ी नजर रखते हैं। उनके साथ काम कर चुके प्रदेश के तमाम पुलिस इंस्पेक्टरों की मानें तो अपराधियों को पकड़ने के लिए वो आधी रात्रि में भी कहीं भी निकल लेते है और किसी भी समय उन्हें अपराधियों के बारे में सूचना मिलती है तो उठ कर चल देते हैं। चौबीसों घंटे अलर्ट रहते हैं। क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर किसी भी समय उन्हें फोन करने में हिचकिचाते नहीं हैं। उनमे तमाम ऐसी खूबियां हैं जिस वजह से वो जिससे भी मिलते है वो उन्हें भूल नहीं पाता है। आज उनके जन्मदिन पर उनके दीर्घायु होने की कामना फरीदाबाद के हजारों लोग कर रहे हैं।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: