Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कसाइयों से न गाय बचा पाए न बेटी, इसलिए मंत्री मूलचद के सामने लगे खट्टर मुर्दाबाद के नारे 

Bad-News-Haryana-Govt-Fail-Save-Daughter
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़/ फरीदाबाद- हरियाणा की भाजपा-जजपा सरकार आज अपनी पहली सालगिरह मना रही है। सीएम मनोहर लाल आज अपने रंग में दिखे। विपक्षियों को जमकर घेरा लेकिन लेकिन पुरानी कहावत है, अपने मुँह मियाँ मिट्ठू बनना, समझदार लोग इस कहावत का अर्थ जानते होंगे और जहाँ तक हमें इस कहावत के बारे में पता है उसके मुताबिक़ जो अपनी तारीफ खुद करता है उस पर ये मुहावरा बनाया गया है। 2014 में मनोहर लाल सीएम बने थे। बनते ही न खाऊंगा न खाने दूंगा का नारा दिया था। खाने वालों ने खूब खाया तभी कई बड़े घोटाले सामने आये। सीएम ने गौ हत्या को लेकर एक कानून बनाया लेकिन तब से अब तक हजारों गायों की कसाइयों ने हत्या की। कई पुलिसकर्मियों की जान ली। दर्जनों गौरक्षकों को गोली मारी गई और प्रदेश में गौ तस्करी और गौ कसी अब भी जारी है। 

इसी प्रदेश में पीएम नरेंद्र मोदी ने बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान की शुरुआत की। 2015 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  पानीपत से अपनी महत्वाकांक्षी योजना 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' अभियान की शुरुआत की और 2020 चल रहा है। बेटियां सड़कों पर मारी जा रहीं हैं। किसी बेटी की इज्जत लूटी जा रही है तो किसी की हत्या की जा रही है। बेटियों पर होने वाले कुछ अपराधों पर जल्द मामला तक दर्ज नहीं किया जाता अगर आरोपी किसी नेता के खास हों। 

फरीदाबाद में भी कल एक बेटी की सरेआम हत्या हुई और हत्यारा इतना बेख़ौफ़ था कि सोहना से आकर दिन-दहाड़े निकिता को गोली मार दी। उसे पुलिस का कोई खौफ नहीं था। और भाग भी गया जबकि शहर में तमाम नाके लगे हैं। हलाकि कि वो गिरफ्तार भी कर लिया गया। किसी घर की गुड़िया तो चली गई। उस घर में कोहराम मचा है। परिजन खून के आंसू रो रहे हैं। हरियाणा सरकार एक साल का जश्न मना रही है। यही वजह है कि जब केबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा हाइवे पर गए थे जहाँ जाम लगाया गया था। वहां उनके सामने ही लोगों ने मूलचंद शर्मा और खट्टर मुर्दाबाद के नारे लगाए और  मंत्री जी को वापस लौटना पड़ा। मंत्री शर्मा के सामने ही योगी लाओ, देश बचाओ के नारे भी लगे। आपने हमारी तमाम लाइव वीडियो देखा होगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: