Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लव जेहाद- 4 बीवियों का पति अब्दुल्ला ने अमन चौधरी बन नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाया 

Love-Jehad-UP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में लव जेहाद के मामले बढ़ रहे हैं। अब एक चौंकाने वाली खबर मेरठ से आ रही है जहाँ चार बच्चों के बाप अब्दुल्ला ने अमन चौधरी बनकर 17 साल की किशोरी को प्रेम जाल में फंसा लिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित किशोरी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। घटना थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र की है। जहां का रहने वाला अधेड़ अब्दुल्ला ने अमन चौधरी बनकर 17 साल की एक किशोरी को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। अब्दुल्ला से अमन चौधरी बने अधेड़ ने किशोरी को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

 आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए दुष्कर्म करता रहा। इस बीच किशोरी गुमसुम रहने लगी तो परिजनों ने पूछताछ की वह टूट गई। जिसके बाद किशोरी के पिता ने अब्दुल्ला के खिलाफ थाना कंकरखेड़ में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 17 वर्षीय छात्रा के पिछले एक माह से गुमसुम रहने लगी। इस पर परिजनों को चिंता हुई उन्होंने कई बार उससे पूछने की कोशिश की लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। इसके बाद पिता ने जब उस पर जोर डाटा तो वह रोने लगी। इसके बाद किशोरी ने जो आपबीती सुनाई उसे सुन पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिवार के सभी लोग दंग रहे गये। किेशोरी ने बताया कि बाहर निकलने पर अब्दुल्ला उसका पीछा करता था। इसके बाद वह अपने दोस्त के जन्मदिन में गई तो वह वहां भी आ पहुंचा। इसके बाद उसने किशोरी को अपने जाल में फंसा लिया। 

परिजनों ने रिपोर्ट लिखवाते हुए आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। थाने में पूछताछ पर उसकी हकीकत खुलती चली गई। किशोरी के परिजनों को जब पता चला कि आरोपी दूसरे संप्रदाय का है तो उन्होंने मारपीट करने की कोशिश की। लेकिन पुलिसकर्मियों ने बीच—बचाव कर आरोपी को किशोरी के परिजनों से बचाया। आरोपी से हुई पूछताछ में उसने बताया कि वह पहले से शादी शुदा है और उसके चार बीवियां हैं। इन चार बीवियों से उसकेा 9 बच्चे भी हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पूंछतांछ के दौरान अब्दुल्ला के सर के बाल भी नकली निकले।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: