Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सोनिया, राहुल,  प्रियंका की नकारात्मक राजनीति कांग्रेस पर पड़ रही है भारी 

Bad-News-For-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: राहुल गांधी, प्रियंका गांधी या सोनिया गांधी आजकल न जाने कौन सी राजनीति कर रहे हैं कि ये लोग जब भी कुछ बोलते हैं जनता इन पर भड़क जाती है। देश में कोरोना का प्रकोप है और हर कोई जानता है कि इस महामारी के कारण देश की जनता का नुक्सान हो रहा है। छोटे से बड़े हर किसी का नुक्सान हो रहा है। कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज कहा कि महामारी देश भर में चिंता का कारण बन रही है, जिससे लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी भी प्रभावित हो रही है।

सोनिया गांधी के इतना कहते ही लोग उन्हें घेरने लगे और कहने लगे कि देश के लोगों को पता है कि महामारी से देश का नुक्सान हो रहा है। जन जीवन प्रभावित हो रहा है। ये आपके बताने से पहले ही हर किसी को पता है। देश के लोग इतने भी नादान नहीं हैं जितना आप समझती हैं। सोनिया गांधी कुछ और बोल सकती थीं। कल जनता कर्फ्यू के लिए देश को सन्देश दे सकती थीं लेकिन? सोनिया, राहुल, प्रियंका की नकारात्मक राजनीति ही कांग्रेस पर भारी पड़ रही है। देश में अन्य युवा कांग्रेसी नेता हैं जैसे सचिन पायलट या दीपेंद्र हुड्डा, इन लोगों के ट्वीट पर निगेटिव जबाब न के बराबर आते हैं लेकिन राहुल, प्रियंका सोनिया के ट्वीट्स पर 90 फीसदी से ज्यादा निगेटिव कमेंट्स आते हैं जिसे देख लगता है कि कांग्रेस हाईकमान अपने रास्ते पर नहीं चल रही है और ऐसे ही जारी रहा तो 2024 में कुछ खास फायदा नहीं मिलेगा। 
इसके पहले राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया और लिखा कि कोरोनावायरस हमारी नाज़ुक अर्थव्यवस्था पर एक कड़ा प्रहार है। छोटे, मध्यम व्यवसायी और दिहाड़ी मजदूर इससे सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। ताली बजाने से उन्हें मदद नहीं मिलेगी। आज नकद मदद, टैक्स ब्रेक और कर्ज अदायगी पर रोक जैसे एक बड़े आर्थिक पैकेज की जरुरत है। तुरतं कदम उठाये! आपको बता दें कि भारत में कोरोना का पहला केस 30 जनवरी को आया था और इटली में पहला केस 31 जनवरी को आया था। इटली में अब तक चार हजार से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं और हर रोज सैकड़ों जानें जा रही हैं जबकि भारत में अभी मात्र पांच लोगों की मौत हुई है और कोरोना ग्रसित लोगों की संख्या 300 के आस पास है जबकि इटली में ये संख्या कई हजार है। पीएम की थाली और ताली का आज देश में रिहर्शल हुआ जिसका राहुल मजाक उड़ा रहे हैं। 
राहुल गांधी को कैसे घेरने लगे लोग पढ़ें

Add caption
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: