Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद लोकसभा चुनाव के लिए 8 उम्मीदवारों ने आज दाखिल किए नामांकन पत्र

LOK-SABHA-ELECTION-2024-HARYANA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

LOK-SABHA-ELECTION-2024-HARYANA

फरीदाबाद, 03 मई। जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि नामांकन की पांचवे  दिन शुक्रवार को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रत्याशी सहित आठ लोगों ने नामांकन दाखिल किए। उन्होंने बताया कि पहले, दूसरे दिन कोई नामांकन नहीं और तीसरे दिन तीन प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए गए थे। 

इसी प्रकार आज शुक्रवार को पांचवे दिन आठ प्रत्याशियों में नामांकन पत्र दाखिल करने वालों में आदिम भारतीय दल के हरिशंकर राजवंश, इण्डियन नैशनल कांग्रेस के महेन्द्र प्रताप सिंह, जेजेपी पार्टी की कवरिंग कैंडिडेट तान्या हुड्डा, निर्दलीय सुरेन्द्र कुमार सैनी, भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के श्याम सुन्दर, राष्ट्रीय विकास पार्टी के महेश प्रताप शर्मा और बहुजन मुक्ति पार्टी के लेखराम ने जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। वहीं जेजेपी प्रत्याशी नलिन हुड्डा द्वारा आज एक फॉर्म सेट जमा कराया गया है। 

जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने कहा कि लोकसभा आम चुनाव-2024 को लेकर 10-फरीदाबाद लोकसभा के लिए गत सोमवार को अधिसूचना जारी करने के साथ ही आम चुनाव के लिए नामांकन का कार्य भी शुरू हो गया था।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: