Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

DC नेहा सिंह ने लोकसभा चुनाव से संबंधित अधिकारियों व टीम के साथ बैठक कर दिए निर्देश

DC-NEHA-SINGH-PALWAL
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

DC-NEHA-SINGH-PALWAL

पलवल, 03 मई। जिला पलवल में फरीदाबाद क्षेत्र के लोकसभा चुनाव को पारदर्शी एवं निष्पक्ष ढंग से संपन्न करवाने को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त नेहा सिंह ने शुक्रवार को जिला सचिवालय स्थित सभागार में चुनाव से संबंधित अधिकारियों और बनाई गई टीम सदस्यों के साथ बैठक की। 

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि चुनाव को पारदर्शी ढंग से संपन्न करवाने को लेकर चुनावी खर्च की कड़ी निगरानी के साथ-साथ प्रत्याशियों के चुनावी खर्च का रिकॉर्ड निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुरूप बिल्कुल सही ढंग से रखी जाए। लोकसभा चुनाव को लेकर बनाई गई विभिन्न टीमें पूरी जिम्मेदारी के साथ अपना दायित्व निभाएं।

उन्होंने निर्देश दिए कि लोकसभा चुनाव को पारदर्शी ढंग से संपन्न करवाने में चुनावी खर्च का ब्यौरा सही ढंग से रखना सबसे जरूरी है। उन्होंने कहा कि जो टीमें फील्ड में नियुक्त की गई हैं, वह पूरी सतर्कता से कार्य करें। वहीं वीडियों टीम जनसभा या रैली की हर तरह से वीडियोग्राफी करें। उन्होंने कहा कि चुनाव से जुड़े सभी सदस्य बेहतर समन्वय के साथ तालमेल बनाकर कार्य करें। 

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त नेहा सिंह ने एमसीएमसी, एकाउंङ्क्षटग टीम और वीवीटी टीम के सदस्यों से कहा कि सभी सदस्य चुनाव आयोग के निर्देशों को पूरी सहजता के साथ पालन कर कार्य करें। चुनाव के कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए।

बैठक में एसडीएम पलवल नरेंद्र कुमार, एसडीएम रणवीर सिंह, एसडीएम संदीप अग्रवाल, सीटीएम अप्रतिम सिंह, डीईटीसी शोभिनी, डीआईओ डी.पी. कुलश्रेष्ठï व जिला अग्रणी बैंक प्रबंधक (एलडीएम) ओमप्रकाश सहित एकाउंटिग, वीवीटी और एमसीएमसी के सदस्य मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: