Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

किसान की MSP, युवा के रोजगार व व्यापारी की सुरक्षा के लिए कांग्रेस की जीत जरूरी है : महेन्द्र प्रताप

FARIDABAD-LOKSABHA-CONGRESS-CANDIDATE-MAHENDRA-PRATAP-SINGH
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

FARIDABAD-LOKSABHA-CONGRESS-CANDIDATE-MAHENDRA-PRATAP-SINGH

फरीदाबाद। कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी एवं पूर्व केबिनेट मंत्री चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह ने आज अपने चुनावी अभियान के तहत एक दर्जन से अधिक चुनावी सभाओं को संबोधित कर लोगों से जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने जहां पलवल जिले हथीन में बडी जनसभा को संबोधित किया वहीं पलवल के बघौला के अलावा अनाज मंडी ओल्ड फरीदाबाद, सदपुरा, जवाहर कॉलोनी, अनंगपुर, पल्ला, तिलपत व अज्जी कॉलोनी में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उनका जगह-जगह लोगों द्वारा उनका गर्मजोशी के साथ जोरदार स्वागत किया गया और सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने एकजुट हो दोनों हाथ उठाकर ’25 मई-भाजपा गई’ के नारे लगाए।

पलवल जिले के हथीन में पूर्व मंत्री हर्ष कुमार द्वारा आयोजित चुनावी सभा में उपस्थित विशाल जनसैलाब को संबोधित करते हुए कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा हिंदु-मुस्लिम एकता व सोहार्द बनाने की बात की है जबकि भाजपा ने जुम्ले फैंक जातिवाद-धर्म व मंदिर की बात कह लोगों की भावनाओं से खेल वोट हथियाने का कार्य किया है। 

उन्होंने कहा कि इस बार यह लड़ाई सिर्फ चुनावी नहीं है बल्कि संविधान व देश को बचाने की भी है। क्योंकि गरीब, दलित व पिछड़ा विरोधी मानसिकता से ग्रस्त भाजपा संविधान को बदलने की बात कह रही है। लेकिन सभी वर्ग मिलकर इस संविधान विरोधी भाजपा को ही बदलने का काम करेंगे। कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व ने भाजपा के विरुद्ध लडऩे के लिए घोषणापत्र के रूप में सबसे बड़ा हथियार हमें सौंपा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र हर वर्ग की भागीदारी व बीजेपी की हार की गारंटी है। उन्होंने कहा कि

जनसभा में मौजूद हजारों लोगों की हाजरी बता रही है कि आपने भाजपा को हराने का पक्का मन बना लिया है लेकिन इस जोश और  उत्साह को बढाते हुए हम सभी को 25 मई तक पूरी तत्परता व सतर्कता के साथ जमीनी स्तर पर काम करते हुए कांग्रेस की घोषणाओं को घर-घर तक पहुंचाना होगा और वोट की चोट से 36 बिरादरी को एकजुट होकर भाजपा को जवाब देना होगा।  उन्होंने कहा कि एकता, एकजुटता और भाईचारा ही कांग्रेस की जीत का मंत्र है और किसान की एमएसपी, युवा के रोजगार व व्यापारी की सुरक्षा देने के लिए कांग्रेस की जीत जरूरी है।

इस मौके पर सभा के आयोजक पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने कहा कि आज फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में भ्रष्टाचार व ईमादारी के बीच चुनावी लडाई है। ऐसे में हमने ईमानदारी को चुनते हुए कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी बाबू महेन्द्र प्रताप सिंह को अपना समर्थन दिया है क्योंकि महेन्द्र प्रताप जी ने पांच बार विधायक और हरियाणा सरकार में केबिनेट मंत्री रहते अपनी बेदाग छवि को दर्शात हुए विकास व रोजगार को बढावा दिया है। उन्होंने जनसभा में मौजूद हजारों की संख्या में लोगों से दोनों हाथ उठवाकर महेन्द्र प्रताप सिंह की जीत दिलाने का आश्वासन दिया।

जनसभा में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड, गोपाल सरपंच, कुमर मैम्बर, रमन सरपंच, अमर चंद, विजय सरपंच,देशराज सरपंच, जोरमल सरपंच, तारा सरपंच, राधाशरण सरपंच,  सुखीराम पटवारी, देशराज सरपंच फुलवाडी, इशराईल सरपंच, शिवराम, रविन्द्र, इरसाद, फकरू, तुल्ली,  विजन सरपंच, रतन सरपंच बढ़ा, संदीप सरपंच, प्रदीप ब्लॉक मैम्बर, जावेद, अशोक सरपंच, अकरम वकील, टेकी पहलवान, शहीद ठेकेदार, सुन्दर सरपंच आदि अनेकों मुख्यरूप से मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: