Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद की जनता को ‘मोदी की गारंटी’ पर है पूरा विश्वास : कृष्णपाल गुर्जर

Modi-Ki-Garanti
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद। भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि पूर्व की सरकारों में भी सांसद रहे हैं और मेरा दस वर्षीय सांसद कार्यकाल भी आपने देखा है, दूसरे सांसदों के कार्याे और मेरे कार्याे को अपने विवेक रुपी तराजू में तौले, जिसके कार्य ज्यादा हो, उसे अपना समर्थन दे और मैं यह विश्वास के साथ दावा कर सकता ह मैंने दस सालों में फरीदाबाद जिले का इतना विकास किया है, जितना विकास किसी भी सांसद ने आज तक नहीं किया। इसी विकास की बदौलत में आप लोगों के बीच समर्थन मांगने आया हूं और मुझे विश्वास है कि मेरी लोकसभा क्षेत्र की भगवान रुपी जनता भाजपा के पक्ष में भारी मतदान करके अपनी सहमति की मोहर लगाते हुए लगातार तीसरी बार फरीदाबाद सीट मोदी जी की झोली में डालने का काम करेगी। श्री गुर्जर आज पृथला, पलवल और हथीन विधानसभा क्षेत्रों के गांव करनेरा, फुलवाड़ी, पलवल स्थित मोनार्क हॉल, रत्तीपुर, अहरवां, हथीन, घर्राट, बिद्यावती, कौंडल में आयोजित चुनावी सभाओं में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। 

सभाओं में पहुंचने पर ग्रामीणों ने ढोल नगाड़ों के साथ सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर श्री गुर्जर का स्वागत किया वहीं युवा बिग्रेड बाइकों के काफिले के द्वारा उन्हें सभा स्थल तक लेकर पहुंची, जहां नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, भाजपा पार्टी जिंदाबाद, कृष्णपाल गुर्जर जिंदाबाद के गगनचुंबी नारे लगाकर लोगों ने कृष्णपाल गुर्जर को तीसरी बाद सांसद बनाने का संकल्प लिया। लोगों द्वारा दिए गए समर्थन रुपी आर्शीवाद से गद्गद् कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने दस वर्षाे के कार्यकाल में देश व प्रदेश की दिशा और दशा बदलने का काम किया है, फरीदाबाद जिला भी पिछले दस वर्षाे में विकास की राह पर अग्रसर हुआ है, शहर और या गांव विकास का पहिया चहुंओर बराबर चला है और लोगों को मौलिक सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए सरकार पूरी तरह से प्रयासरत रही है। उन्होंने कहा कि पिछले दस वर्षाे मेें पलवल को कनेक्विटी के मामले में देश का पहला शहर बनाया गया है, जिससे यहां औद्योगिक गतिविधियों के साथ-साथ रोजगार में भी बढ़ावा मिला है। 

आज पलवल को केजीपी, केएमपी के अलावा मुंबई-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे सहित सीधे जेवर एयरपोर्ट के साथ जोड़ा गया है, जिससे यहां आवागमन सुगम बना है और पलवल में एलिवेटिड फ्लाईओवर बनाकर शहर को जाममुक्त करने का काम भी भाजपा सरकार ने ही किया है, पहले यहां घण्टों-घण्टों जाम लगता था, जिससे लोगों को भारी परेशानियां पेश आती थी। इसके अलावा शिक्षा, चिकित्सा के क्षेत्र में भी पलवल में बड़े आयाम स्थापित किए गए है, दुधौला में जहां देश का पहला स्किल डेवलपमेंट यूनिवर्सिटी बनाई गई है वहीं मेडिकल कालेज की भी घोषणा पलवल में की गई है। श्री गुर्जर ने कहा कि भाजपा राज में सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास दिखता नजर आ रहा है, सभाओं में उमड़ रही भारी भीड़ इस बात का प्रमाण है कि यहां के लोगों को मोदी की गारंटी पर पूरा विश्वास है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि आने वाली 25 मई को कमल के सामने वाला बटन दबाकर देश में फिर से मोदी सरकार बनाने का काम करे ताकि विकास का यह सिलसिला ऐसे ही चलता रहे। 

इस मौके पर पलवल के विधायक दीपक मंगला, पृथला के विधायक नयनपाल रावत व हथीन के विधायक प्रवीण डागर ने अपने-अपने संबोधनों में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर द्वारा किए गए विकास कार्याे के बारे में लोगों को बताया और उनसे अपील की कि अगर वह देश और फरीदाबाद को विकास की राह पर अग्रसर रखना चाहते है तो भाजपा के पक्ष में भारी मतदान करके फिर से कृष्णपाल गुर्जर को सांसद बनाएं ताकि देश में फिर से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन सके। इसके उपरांत भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने पलवल में प्राइवेट स्कूल एसो. द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में शिरकत की, जहां निजी स्कूलों के संचालकों ने उन्हें समर्थन देते हुए भारी मतों से विजयी बनाने का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर पलवल भाजपा जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, हरेंद्र पाल राणा,  गौरव गौतम, सतीश बैंसला, सतबीर पटेल, गिर्राज डागर, भगत सिंह, पवन अग्रवाल, नागेंद्र राणा, सतीश कौशिक सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: