Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विधानसभा का भरोषा खो चुकी है हरियाणा सरकार, विधानसभा का विशेष सत्र बुलाएँ राज्यपाल- हुड्डा

Haryana-Ex-CM-Bhupinder-Hooda-PC
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 नई दिल्ली- आंदोलन कर रहे किसानों और सरकार में बातचीत का कोई नतीजा न निकलने से जहां अब और किसान दिल्ली की तरफ कूच कर रहे हैं वहीं हरियाणा की राजनीति पर भी इस आंदोलन का असर पड़ता दिख रहा है। हरियाणा के पूर्व मुख्य्मंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने आज गुरुग्राम में एक प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि हरियाणा के महामहिम राज्यपाल से मेरा आग्रह है तुरंत विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया जाए और किसानों की समस्याओं पर चर्चा की जाए। हम अविश्वास प्रस्ताव लायेंगे। क्योंकि, यह सरकार लोगों और विधानसभा का भरोसा खो चुकी है।  

उन्होंने कहा कि हरियाणा के कृषि मंत्री ने यहां तक कह दिया कि आंदोलन कर रहे किसानों को विदेशों से फंडिंग मिल रही है। जिम्मेदार पद पर बैठकर ऐसी गैर-जिम्मेदाराना बात कहकर उन्होंने किसान के साथ-साथ पूरे देश का अपमान किया है। कृषि मंत्री को तुरंत माफी मांगनी चाहिए और अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि किसान जात-पात,भाषा, क्षेत्र से ऊपर होकर अपनी जायज मांग के लिये शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे हैं। किसान किसी दल के नहीं देश के हैं। किसानों की मांगें जायज हैं। सरकार को किसानों की बात मान लेनी चाहिए नहीं तो समस्या और जटिल हो जाएगी।  मुझे भरोसा है कि कल किसानों की मांगें मानी जाएंगी।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: