Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फोन पर एप बनाकर काला जठेड़ी के नाम से 10 लाख रुपए रंगदारी मांगने वाले दबोचे गए

3-arrested-By-Haryana-Police
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़,  - हरियाणा पुलिस ने पानीपत जिले में एक गैंगस्टर के नाम पर एक व्यापारी से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने विवरण साझा करते हुए बताया कि पानीपत पुलिस को गौशाला मंडी आढ़ती ने शिकायत दी थी कि 11 जनवरी को, उसे एक व्यक्ति का फोन आया जिसने खुद को गैंगस्टर काला जठेड़ी के रूप में पेश किया और 10 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की। फोन करने वाले ने पैसे नहीं देने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी।

शिकायत के आधार पर इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया।  आरोपियों ने रंगदारी मांगने की वारदात में ऐप का उपयोग किया था। पुलिस टीम ने लगातार विभिन्न तकनीकी पहलुओं की जांच करते हुए पुख्ता जानकारी जुटाकर आरोपी अजय, सुनील उर्फ साहिल और अखिल को गिरफ्तार कर लिया है, जो सभी पानीपत के नौल्था निवासी हैं।

प्राथमिक जांच से पता चला कि तीनों आरोपियों ने जल्दी पैसा बनाने की योजना बनाई थी। अखिल और सुनील दोनों आढ़ती को पहले से ही जानते थे क्योंकि वे उसकी दुकान पर फसल बेचते थे। आरोपियों ने अजय के साथ मिलकर फोन पर एप बनाकर काला जठेड़ी के नाम से 10 लाख रुपए रंगदारी की मांग की थी।

इससे पहले भी फोन पर ऐसा डर दिखाकर नीरज बवाना गैंग के नाम पर सेक्टर-25 पानीपत निवासी से 25 लाख रुपये रंगदारी की मांग की गई थी। पानीपत पुलिस ने दो दिनों के भीतर उक्त घटना को सफलतापूर्वक सुलझा लिया और आरोपी को गिरफ्तार करने में सफल रही थी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: