Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

Faridabad- सीएम फ़्लाइंग को बड़ी कामयाबी, एक नंबर पर चल रहे तीन कैंटर पकडे गए

CM-Flying-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

 फरीदाबाद -दिनांक 05.02.2022 को मुख्यमंत्री उड़न दस्ता ह फरीदाबाद को सूचना प्राप्त हुई कि रसूलपुर चौक पलवल के नजदीक लेदर फैक्टरी ग्राउंड में 3   गाड़िया खड़ी हुई है, जिनका मार्का आईशर केंटर हैं लेकिन उनपर एक ही तरह की रजिस्ट्रेशन प्लेट लगी हुई है।

इस सूचना के आधार पर स्थानीय पुलिस के साथ मौका पर जाकर चैक किया तो मार्का आईशर केंटर की तीनों गाड़ियों पर HR 73A-6689 की रजिस्ट्रेशन प्लेट लगी हुई मिली वहाँ  मौजूद व्यक्ति से पूछताछ की गई जिसने तीनो गाड़ियों का स्वयं को मालिक बताया व अपना नाम महेन्द्र पुत्र रतिराम निवासी गांव चांदहट जिला पलवल बतलाया। 

 इन गाड़ियों पर एक ही तरह की नम्बर प्लेटों के सम्बंध में पड़ताल करने के लिए RTA विभाग पलवल से पड़ताल कराई गई। पड़ताल पर पाया कि चेसिस नम्बर MC2B7ERC0HA360323 का रजिस्ट्रेशन नम्बर HR 73A-6689 है, लेकिन दो अन्य गाड़ियों जिनका चेसिस नम्बर तो अलग है लेकिन उनपर भी नम्बर प्लेट HR73A-6689 की लगी हुई है तथा इन दोनों गाड़ियों का टैक्स, इंश्योरेंस, फिटनेस व पॉल्यूशन की वैद्यता खत्म हो चुकी है। लेकिन वाहन मालिक द्वारा किसी गलत प्रकार के आयत निर्यात व अन्य किसी गलत कार्य के लिए इन दो अन्य वाहनों पर भी फर्जी नम्बर प्लेट लगी हुई। सीएम फ़्लाइंगकी की टीम  में  निरीक्षक जगदीश, उप निरीक्षक सतबीर सिंह, उप निरीक्षक राजेन्द्र, महेन्द्र व HC प्रभु दयाल   शामिल थे।  

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: