Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस के 70 सालों पर भारी रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दस साल : कृष्णपाल गुर्जर

lok-sabha-chunav
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद। भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने विपक्ष की कार्यशैली पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि मोदी के एजेंडे में देश है, जबकि विपक्ष के एजेंडे में मोदी है, उनका एक ही लक्ष्य है कि किसी तरह मोदी को हटाया जाए। विपक्ष के पास मोदी के सामने कोई चेहरा ही नहीं है,चरित्र वो पहले ही खो चुके है, सभी घोटालेबाज है और जमानत पर छूटे है इसलिए ऐसे झूठे और भ्रष्टाचारियों के प्रलोभनों में न आकर एक बार फिर से देश में भाजपा की बहुमत की सरकार चुने और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का कार्य करें। श्री गुर्जर पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव बाघौला में तुलाराम सरपंच एवं होडल विधानसभा क्षेत्र के गांव पेलक, गुदराना, खाम्बी, पेंगलतू, वांसवा, बाबरी मोड, अंधुआ पट़्टी व होडल में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे।

इस मौके पर उनके साथ मुख्य रुप से पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक नयनपाल रावत व विधायक जगदीश नायर मौजूद थे। गाँवों में आयोजित कार्यक्रमों में पहुंचने पर भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर का क्षेत्र की मौजिज सरदारी की ओर से सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर एवं बड़ी माला पहनाकर स्वागत किया गया। और मौजूद लोगों ने दोनों हाथ उठाकर कृष्णपाल गुर्जर का अभिवादन किया और उन्हें भारी मतों से तीसरी बार विजयी बनाकर संसद भेजने का भरोसा दिलाया। सर्वप्रथम भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने उपस्थितजनों को भगवान परशुराम जयंती की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के 70 सालों पर मोदी सरकार के दस वर्ष भारी रहे है, 70 सालों में जहां देश को केवल एक एम्स अस्पताल मिला, जबकि मोदी के दस सालों में देशभर में 17 एम्स अस्पताल नए खोले गए, इसके अलावा देश को जहां आंतरिक रुप से मजबूत किया गया वहीं देश की सीमाओं को भी सुरक्षित किया गया। 

देश में नित-नए हाईवे बनाए गए, यूनिवर्सिटियों का निर्माण हुआ, मेडिकल क्षेत्र में देश आगे बढ़ा और अनेकों आईआईटी, आईआईएम सहित औद्योगिक क्षेत्र में भी नई क्रांति आई। श्री गुर्जर ने फरीदाबाद के विकास की बात करते हुए कहा कि पहले आप फरीदाबाद से बांके विहारी जाते थे तो जगह-जगह जाम में फंसना पड़ता था, लेकिन अब हाईवे पर इतने पुल बना दिए गए कि यातायात पूरी तरह से सुगम हो गया। उन्होंने कहा कि जेसीबी चौक और बल्लभगढ़ अनाजमंडी में अभी जाम लगता है, लेकिन यहां भी 150 करोड़ का टेंडर खुल गया है, यहां भी पुल बनाया जाएगा, जिससे लोगों को जाम से नहीं जूझना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली-वड़ोदरा-बॉम्बे हाईवे पर एक बार चढऩे के बाद देश के किसी भी हिस्से गाजियाबाद, मेरठ, हरिद्वार, ऋषिकेश, जयपुर, खाटू श्याम, माता वैष्णो देवी जा सकते है और इसे ताज एक्सप्रेस और केजीपी के साथ-साथ जेवर हाईवे से भी जोड़ा जाएगा। 

फरीदाबाद-नोएडा-गाजियाबाद हाईवे को भी मंजूरी दिलवा दी गई है, जबकि हसनपुर यमुना पर पुल बनाकर उत्तरप्रदेश से जोड़ा गया है। उन्होंने कहा कि दस सालों में इतने काम हुए है, जितने काम पिछली सरकारों के बरसों के कार्यकाल में नहीं हुए है इसलिए आप सभी को एक जागरुक और जिम्मेदार नागरिक का दायित्व निभाते हुए आने वाली 25 मई को कमल के बटन का निशान दबाकर नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है ताकि देश और फरीदाबाद सुरक्षित हाथों में रहे। इस मौके पर पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक नयनपाल रावत व विधायक जगदीश नायर ने अपने-अपने संबोधन में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर द्वारा अपनी-अपनी विधानसभाओं में किए गए विकास कार्याे का ब्यौरा लोगों के समक्ष रखा। 

उन्होंने कहा कि श्री गुर्जर ने क्षेत्र के विकास को हमेशा प्राथमिकता दी है और उन्होंने सराय ख्वाजा से लेकर करमन बॉर्डर तक बिना भेदभाव समान रुप से विकास करवाया है और इसी विकास की बदौलत पृथला और होडल क्षेत्र की जनता उनके पक्ष में भारी मतदान करके इस विकास रुपी ऋण को उतारेगी और उन्हें भारी मतों से तीसरी बार जिताकर संसद में भेजने का काम करेगी। इस अवसर पर लेखराज सरपंच, डा. बलदेव अलावलपुर, दीपक डागर, शभु पहलवान, प्रेम सरपंच, हरकेश शास्त्री, वीरपाल दीक्षित, रमन देव शर्मा, गौरव गौतम, मोनू कालरा, सुरेश भारद्वाज, रामेश्वर दीक्षित, जगदीश शर्मा, ईश्वर दत्त शर्मा, हरेंद्र रामरतन, रामरतन पूर्व विधायक, हरदीप सरपंच, ललित सरपंच, सुशील सरपंच, जितेंद्र सरपंच, महेश सरपंच, ललित सरपंच, अजीत सरपंच, राजू फौजी सरपंच, धर्मेन्द्र सरपंच, वीरेंद्र चेयरमैन, यशपाल मवई, राजकुमार तायल, हरेंद्र रामरतन, शर्मा सरपंच, सुरेश बघेल सरपंच, उमेश जिला पार्षद सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: