Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा सरकार ने गावों को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा : कृष्णपाल गुर्जर

FARIDABAD-LOKSABHA-CANDIDATE-KRISHNAPAL-GURJAR
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

FARIDABAD-LOKSABHA-CANDIDATE-KRISHNAPAL-GURJAR

होडल/फरीदाबाद। भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने आज होडल विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांवों का तूफानी दौरा करके लोगों से जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने लोगों को अपने दस वर्षीय संसदीय कार्यकाल के दौरान किए गए विकास कार्याे की जानकारी देते हुए अपने लिए समर्थन मांगा और नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील की। 

इस मौके पर उनके साथ मुख्य रुप से होडल के विधायक जगदीश नायर मौजूद थे। भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने गांव गढ़ी, बेढ़ा, भिडूकी, रामगढ़, लिखी, सीहा, मित्ररौल आदि में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। इन जनसभाओं में मौजूद हजारों-हजारों की भीड़ ने एक स्वर में श्री गुर्जर के पक्ष में हुंकार भरते हुए दोनों हाथ उठाकर उन्हें लगातार तीसरी बार संसद भेजने का संकल्प लिया। 

गांवों में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को युवा बिग्रेड द्वारा मोटरसाइकिलों के काफिले के माध्यम से सभा स्थल तक लाया गया, जहां उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया। जनसभाओं में उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि गांवों में भारत बसता है और इसी सोच को सार्थक करते हुए भाजपा सरकार ने ग्रामीण आंचल को विकास की मुख्यधारा से जोडऩे का काम किया है। होडल क्षेत्र के गांवों में लोगों को शहरों की तर्ज पर बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाई गई। 

जगमग योजना के तहत जहां गांवों में चौबीस घण्टे बिजली आपूर्ति दी गई, वहीं रेनीवेल योजना के तहत मीठे पानी की आपूर्ति करके लोगों के जीवन में बड़ा बदलाव किया गया। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों में गांवों में विकास के नाम पर केवल घोटाले होते थे, लेकिन मोदी सरकार में अगर एक रुपया विकास के लिए मंजूर हुआ है, तो वह विकास के लिए ही खर्च होगा। श्री गुर्जर ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों की आय में बढ़ोतरी करके उन्हें आर्थिक रुप से मजबूत करने का काम किया, उनकी फसलों का उन्हें उचित मूल्य दिया, आज देश का अन्नदाता मोदी सरकार की नीतियों से लाभान्वित होकर बेहतर तरीके से अपना जीवन यापन कर रहा है। 

उन्होंने कहा कि गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले करीब चार करोड़ लोगों को मोदी सरकार ने मकान बनवाकर उन्हें छत देने का काम किया वहीं दलित, पिछड़े और अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक सरकार की नीतियों का लाभ पहुंचाया गया। उन्होंने ग्रामीणों से आह्वान करते हुए कहा कि अगर वह अपने देश को सुरक्षित हाथों में रखना चाहते है तो आने वाली 25 मई को कमल के फूल के सामने वाला बटन दबाकर ज्यादा से ज्यादा भाजपा के पक्ष में मतदान कर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का काम करे। 

इस मौके पर विधायक जगदीश नायर ने भी अपने संबोधन में केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा पिछले दस वर्षाे के दौरान किए गए विकास का ब्यौरा लोगों के समक्ष रखा। उन्होंने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने अपने सांसद कार्यकाल में होडल विधानसभा क्षेत्र के विकास में कोई कोर कसर बाकि नहीं छोड़ी, प्रत्येक गांव में समान रुप से विकास कार्य करवाए और लोगों की समस्याओं को दूर किया। उन्होंने कहा कि पूर्व सरकारों में होडल क्षेत्र विकास की दौड़ में काफी पिछड़ गया था, लेकिन भाजपा राज में होडल क्षेत्र को विकास के मामले में एक नई पहचान मिली है और इसका श्रेय केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर की दूरगामी सोच को जाता है।

नायर ने भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को विश्वास दिलाया कि होडल की जनता उन्हें भारी बहुमत से जिताकर तीसरी बार संसद भेजेगी ताकि वह फिर से सांसद बनकर होडल क्षेत्र में और ज्यादा विकास कार्य सम्पन्न करवा सके। इस मौके पर वाइस चेयरमैन वीरु, भगत सिंह पार्षद, सतबीर सरपंच, चौ. चरण सिंह तेवतिया, भूषण अहलावत, अजीत सरपंच सीहा, योगेश सरपंच, अजीत सरपंच, महेश सरपंच, हरेंद्र रामरतन, शीशपाल सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: