Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CIA-30 इंस्पेक्टर सेठी मलिक की टीम ने इनामी मोस्ट वांटेड पकड़ा

CIA-30-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 30 प्रभारी सेठी मालिक की टीम ने 2 वर्ष पहले के नशा तस्करी के मुकदमे में फरार चल रहे 5 हजार के इनामी मोस्ट वांटेड नौवें आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा इस मामले में इससे पहले 8 आरोपियों को पहले गिरफ्तार किया जा चुका है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम इनूस है जो गुड़गांव के सतलाका गांव का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को अवैध हथियार सहित सेक्टर 31 एरिया से काबू किया गया था। आरोपी के कब्जे से एक देशी कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपी को थाने लाकर उसके खिलाफ अवैध हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई। 

पुलिस जांच में सामने आया कि मार्च 2021 में पुलिस ने नशा तस्करी के मामले में सेक्टर 58 एरिया से एक महिला सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था जिनके कब्जे से 51 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया था। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने नशा तस्करी में शामिल उनके दो अन्य साथी आरोपी राणा तथा चौड़ा के बारे में पुलिस को जानकारी दी जिसके आधार पर क्राइम ब्रांच ने आरोपी राणा तथा चौड़ा को भी गिरफ्तार कर लिया। 

इसके पश्चात इस मामले में सद्दाम, सलमान, मुबीन व नदीम को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस आरोपी इनूस की धरपकड़ का लगातार प्रयास कर रही थी। आरोपी की धरपकड़ के लिए उस पर 5 हजार रुपए का नगद इनाम घोषित किया गया था। क्राइम ब्रांच की टीम ने मामले में आगे कार्रवाई करते हुए गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस जांच में सामने आया कि इस गिरोह का मुख्य आरोपी राणा का भाई यूनुस है जो अपनी पत्नी आबिदा को नशा तस्करी में शामिल रखता था ताकि नशा तस्करी करते समय महिला के साथ होने पर कोई उनपर शक नहीं करता और वह आसानी से पुलिस की नजरों से बचकर निकल सकते थे परंतु पुलिस ने आबिदा और उसके एक साथी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। इसके पश्चात मामले में लगातार गिरफ्तारियां हो रही हैं और आगे भी मामले में शामिल आरोपियों की इसी प्रकार धरपकड़ जारी रहेगी।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: