Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CM खट्टर ने 1857 के संग्राम में शहादत देने वाले वीर सपूतों को किया नमन

CM-MANOHAR-LAL-KHATTAR-PALWAL
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

CM-MANOHAR-LAL-KHATTAR-PALWAL

हथीन (पलवल), 13 अप्रैल। मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने उटावड गांव में आयोजित जन संवाद कार्यक्रम से पहले शहीदों के गांव कहे जाने वाले रूपडाका गांव में पहुंचकर शहीद मीनार के समक्ष अमर शहीदों की शहादत को सलाम किया।

मुख्यमंत्री ने शहीद मीनार पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए कहा कि 1857 के संग्राम में यहां के वीरों ने राष्ट्र प्रेम में देश की रक्षा में अपने प्राणों की आहुति दी थी। उन्होंने युवाओं को प्रेरित किया कि आजादी की लड़ाई में दिए गए हमारे वीर सपूतों के योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। 

उन्होंने हरियाणा सरकार की ओर से गांव के वीर शहीदों सहित 13 अप्रैल 1919 के दिन अमृतसर के जलियावाला बाग में हुए हत्याकांड में काल का ग्रास बने देशवासियों की शहादत को भी नमन किया। 

मुख्यमंत्री ने गांव में बनी करीब 105 फीट ऊंची शहीद मीनार के नवीनीकरण के लिए 5 लाख रुपये की राशि सहयोग स्वरूप देने की घोषणा की।

इस अवसर पर विधायक श्री प्रवीण डागर, मुख्यमंत्री के ओएसडी श्री जवाहर यादव, एडीजीपी सीआईडी आलोक मित्तल, भाजपा जिला अध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, पूर्व विधायक केहर सिंह रावत, मेहरचंद गहलौत, बीजेपी महामंत्री पवन सैनी, डीसी नेहा सिंह, एसपी लोकेंद्र सिंह, एडीसी हितेश कुमार, एसडीएम लक्ष्मीनारायण, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जितेंद्र कुमार, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी उपमा अरोडा, गांव उटावड के सरपंच तारीफ हुसैन सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: