Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मंत्री मूलचंद शर्मा ने बच्चों से तनाव मुक्त परीक्षा पे चर्चा करने पहुंचे,जाने क्या टिप्स दिए

MLA-MOOLCHAND-SHARMA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


बल्लबगढ़, 27 जनवरी। प्रदेश के परिवहन और उच्चतर शिक्षा मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने  बल्लबगढ़ के ऊंचा गांव के राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल पहुंच कर वहां पर बच्चों को तनाव मुक्त परीक्षा के सफल संचालन के लिए बारिकी से टिप्स दिए। 

वहीं देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश भर में चलाए जा रहे तनाव मुक्त परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने स्कूली बच्चो के साथ बैठकर तनाव मुक्त परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मोटिवेशनल स्पीच को भी बच्चों के संग बैककर  सुना।

परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने बच्चो को संबोधित करते हुए कहा की बच्चे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा बताई गई बातों पर आपस में  आपदा के दौरान चर्चा करें और अपने मनोबल को बढ़ाते हुए अपनी आने वाली परीक्षा को पूरी तैयारी के साथ दे।उन्होंने कहा कि  अपने जीवन को सफल बनाने के लिए साकारत्मक दृष्टिकोण जरूर बनाएं।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री के मीडिया कॉर्डिनेटर मुकेश वशिष्ठ, खंड शिक्षा अधिकारी सतीश चंद्र चौधरी, प्रिंसिपल जयप्रकाश डांगी, बृजलाल शर्मा, पारस जैन, देवेंद्र गोड, समय सिंह, कृष्ण कुमार सहित स्कूल के बच्चे और स्टाफ मौजूद रहा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: