Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

MCF की गाड़ियों में अपने पैसे से पंचर लगवाते हैं ड्राइवर

MCF -NEWS
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद  - नगर निगम के छोटे एवं बड़े लगभग 150 व्हीकल बगैर सर्विस एवं मेंटेनेंस न होने के कारण बंद होने के कगार पर हैं। इस संदर्भ में आज नगरपालिका कर्मचारी संघ हरियाणा के राज्य प्रधान नरेश कुमार शास्त्री के नेतृत्व में  संघ के राज्य ऑडिटर व ड्राइवर यूनियन के प्रधान परसराम अधाना तथा बेद भड़ाना ने चीफ इंजीनियर रामजीलाल व एस.सी. ओमवीर सिंह से मिलकर ड्राइवर विंग की समस्याओं से अवगत  करवाया। चीफ इंजीनियर रामजीलाल ने जल्द ही अतिरिक्त निगम आयुक्त अभिषेक मीणा से बात कर समस्याओं का जल्द समाधान करवाने का आश्वासन दिया।

   नगरपालिका कर्मचारी संघ, हरियाणा के राज्य ऑडिटर व ड्राइवर विंग के प्रधान परसराम अधाना व बेद भड़ाना  ने बताया कि नगर निगम में 20 जेसीबी, 80 ट्रैक्टर, 7 डम्पर, 2 ई लैडर, 8 सीवर मशीन, 8 स्टाफ कार, एवं 25 छोटे ट्रैक्टर है जिनकी सर्विस लगभग पिछले 6 महीने से भी अधिक समय से नहीं हुई है जिस कारण इन सभी व्हीकल्स का इंजन सीज होने के कगार पर हैम श्री परसराम अधाना व वेद भड़ाना ने बताया कि नगर निगम द्वारा व्हीकल्स में  पंचर होने के बाद ड्राइवरों को अपने जेब से पिंचर लगवाना पड़ रहा है, जिसकी अदायगी भी नगर निगम द्वारा नहीं की जा रही है। इन सभी समस्याओं से आज संबंधित अधिकारियों को अवगत करवा दिया गया है यदि जल्द इस समस्या का समाधान नहीं किया गया तो सभी व्हीकलओं के इंजन सीज हो जाएंगे सीज होने से व्हीकल खड़े होने के बाद  नगर निगम के सभी प्रकार के कार्य प्रभावित होंगे।

  इस प्रतिनिधिमंडल में अन्य के अलावा गर्मी नहीं था हरिचंद डागर महेश फोगाट सुभाष पांडे करण सिंह दादर सतीश लॉट संतराज हवा सिंह आदि मौजूद रहे |   

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana-news

Post A Comment:

0 comments: