Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

किसी और से बात करती थी पत्नी, पति ने उठाया बड़ा कदम, कर दी हत्या

man-arrested-For-Murder-in-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी राजीव कुमार की टीम ने हत्या के मुकदमे में फरार आरोपी पति को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम सुंदर है जो फरीदाबाद के जीवन नगर का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ 28 अक्टूबर को हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपी ने अपनी पत्नी की चुन्नी से गला घोटकर हत्या कर दी थी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के पश्चात आरोपी मौके से फरार हो गया जिसे क्राइम ब्रांच की टीम ने फरीदाबाद के एनएचपीसी चौक से गिरफ्तार कर लिया। प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक के चलते अपनी पत्नी की हत्या की थी। मृतक महिला आरोपी की दूसरी पत्नी थी।

 10 वर्ष पहले आरोपी की महिला से शादी हुई थी जिससे उसको 7 वर्ष का एक बेटा है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे अपनी पत्नी पर शक था कि वह किसी और व्यक्ति के साथ बात करती है जिससे उनका आपस में कई बार झगड़ा भी हुआ। आखिरकार 28 अक्टूबर की गुस्से में आकर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की तथा चुन्नी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार किया गया है और पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात कल आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेजा जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: