Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पुलिस अधीक्षक Dr. अर्पित जैन के बाद सिरसा के अनाज मंडियों में सुरक्षा बढ़ाई गई

Sirsa-Police-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

सिरसा --- जिला पुलिस द्वारा फसली सीजन को देखते हुए जिला भर की सभी  म॔डियो में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए। इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए जिला पुलिस की सुरक्षा शाखा प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुभाष चंद्र ने बताया कि पुलिस अधीक्षक डॉ अर्पित जैन के निर्देश पर जिले के सभी थाना प्रभारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि वे फसली सीजन के दौरान उनके क्षेत्र में आने वाली सभी मंडियों में पूरी सख्ती व सावधानी बरतें ताकि किसी प्रकार की अप्रिय घटना या वारदात की पुनरावृत्ति ना होने पाए। उन्होंने बताया कि जिला के सभी अनाज मंडियो में अतिरिक्त सुरक्षा के प्रबंध किए गए हैं। इसके अलावा प्रत्येक अनाज मंडी के आसपास डायल 112, पीसीआर तथा मोटरसाइकिल राइडर गश्त करेंगे तथा संदिग्ध गतिविधियों पर पैनी नजर रखेंगे। जिला के सुरक्षा शाखा प्रभारी सुभाष चंद्र ने बताया कि पुलिस अधीक्षक डॉ अर्पित जैन द्वारा सभी पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वह अपने -अपने क्षेत्र की अनाज मंडियों में जाकर सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लें और आवश्यक दिशानिर्देश दें और समय-समय पर सुरक्षा प्रबंधों की समीक्षा करें ।

उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक डॉ अर्पित जैन के निर्देश पर जिला की सभी अनाज मंडीयो के आसपास पुलिस की गश्त बढ़ाई गई है, और नाकाबंदी कर आने जाने वाले प्रत्येक व्यक्ति को जहां चेक किया जा रहा है वहीं संदिग्ध किस्म के लोगों पर पैनी नजर रखी जा रही है । 

सुरक्षा शाखा प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुभाष चंद्र ने बताया कि पुलिस अधीक्षक डॉ अर्पित जैन ने सभी थाना प्रभारियों व पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वह अपने-अपने क्षेत्र में स्थित अनाज मंडियों में जाकर व्यापारी लोगों के साथ बैठक करें तथा उन्हें सुरक्षा की दृष्टि से पूरी सावधानी बरतने को कहें ताकि किसी वारदात की पुनरावृति ना होने पाए । उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक द्वारा सभी थाना प्रभारियों को यह भी निर्देश दिए गए हैं कि अपने अपने क्षेत्र के अनाज मंडियों के व्यापारियों के साथ एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया जाए ताकि आवश्यक सूचनाएं आदान प्रदान की जाए और अगर किसी तरह की संदिग्ध गतिविधि नजर आए तो तुरंत पुलिस को सूचना करें ताकि समय रहते हैं उचित कार्रवाई की जा सके और भविष्य में किसी अपराधिक घटना की पुनरावृत्ति न होने पाए।




फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: