Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CIA होडल और डिटेक्टिव स्टाफ की बड़ी कार्यवाही, 4 युवको को अवैध हथियार सहित धर दबोचा

cia-palwal-hodal-haryana-police
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

cia-palwal-hodal-haryana-police

हरियाणा: दिनांक 30 अक्टूबर 2022, पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजेश दुग्गल आईपीएस द्वारा जिला पुलिस को अवैध हथियार धारकों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के सख्त निर्देश जारी किए हुए हैं जिनके तहत जिला पुलिस द्वारा एक विशेष अभियान अवैध हथियार धारकों की धरपकड़ के संबंध में चलाया हुआ है।

 इसी मुहिम के अंतर्गत गत दिनांक 29 अक्टूबर 2022 को सीआईए होडल प्रभारी निरीक्षक जंगशेर सिंह की टीम में तैनात सहायक उप निरीक्षक ओमप्रकाश के नेतृत्व में गठित टीम ने विश्वसनीय सूत्रों की सूचना के आधार पर बाबरी मोड़ होडल से आरोपी कपिल पुत्र मामचंद निवासी औरंगाबाद जिला पलवल को एक अवैध हथियार देसी कट्टा सहित गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की तो वही दूसरे मामले में सीआईए होडल में ही तैनात हेड कांस्टेबल नरेंद्र के नेतृत्व में गठित टीम ने विश्वसनीय सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर डबचीक होटल के पास से एक युवक को अवैध असला के साथ धर दबोचा। 

आरोपी की पहचान रविंद्र पुत्र हरकिशन निवासी ग्राम कौंडल तहसील हथीन जिला पलवल  के रूप में हुई 

जिसकी तलाशी लेने पर एक देशी कट्टा बरामद हुआ। दोनों मामलों में बरामद अवैध हथियार को कब्जे में लेकर थाना होडल में दोनों आरोपियों  के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

तीसरे मामले में डिटेक्टिव स्टाफ पलवल में तैनात हेड कांस्टेबल साहुद अहमद के नेतृत्व में गठित टीम ने विश्वसनीय सूत्रों की सूचना के आधार पर कमेटी चौक पलवल से आरोपी रविंद्र उर्फ कालू पुत्र तोती राम निवासी दया बस्ती कॉलोनी पलवल जिला पलवल को अवैध हथियार एक देसी कट्टा सहित काबू करने में सफलता प्राप्त की।

तो वही चौथे मामले में सीआईए पलवल में तैनात हेड कांस्टेबल अजीत सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने विश्वसनीय सूत्र की सूचना के आधार पर कृष्णा कॉलोनी पलवल से आरोपी विजय पुत्र धर्मवीर निवासी कृष्ण कॉलोनी पलवल को अवैध हथियार देसी कट्टा सहित धर दबोचने में विशेष सफलता प्राप्त की।सभी मामलों में अवैध हथियार को कब्जा मे लेकर आरोपियों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला पंजीबद्ध कर नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है तथा बरामद अवैध हथियार के स्तोत्र बारे गहनता से पूछताछ जारी है। आरोपियों को आज पेश अदालत किया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

palwal

Palwal News

palwal police

Post A Comment:

0 comments: