Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

राज्य सभा के लिए मोटा माल - बन्दूक चलाने के लिए विद्रोही ने किया अभय चौटाला के कंधे का इस्तेमाल

RS-Election-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
06 जून 2022- स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने एक बयान में कहा कि अब तो इनेलो नेता विधायक अभय सिंह चौटाला ने साफ आरोप लगाया है कि राज्यसभा चुनाव में कार्तिकेय शर्मा का निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में समर्थन करने के लिए जजपा नेता अजय सिंह चौटाला व दुष्यंत चौटाला ने मोटा माल लिया है। विद्रोहीे ने कहा कि विधायक अभय सिंह चौटाला, अजय सिंह चौटाला के सगे छोटे भाई है व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के चाचा है। अपने भाई व भतीजे के चाल-चरित्र को उनसे ज्यादा कोई नही जान सकता। स्वयं जजपा के विधायक भी गाहे-बगाहेे खुलेआम सार्वजनिक बयान देकर व प्रैसवार्ता करके आरोप लगाते रहे है कि अजय-दुष्यंत ने मोटा माल लेकर भाजपा खट्टर सरकार को समर्थन दिया है और एक तरह से हमे बेचा है। जजपा के नारनौंद विधायक दादा रामकुमार गौतम तो यहां तक कहते है कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला सत्ता दुरूपयोग से भारी लूट करके मोटा माल बना रहे है और उनका कहना है कि अजय-दुष्यंत की राजनीति ही लूट व मोटा माल बनाने के ईर्द-गिर्द रहती है।

विद्रोही ने कहा कि अब अजय चौटाला के भाई व दुष्यंत चौटाला के चाचा विधायक अभय सिंह चौटाला भी राज्यसभा चुनाव के संदर्भ में ऐसे ही आरोप लगा रहे है। अभय चौटाला खुुलेआम आरोप लगा रहे कि भाजपा-जजपा खट्टर-दुष्यंत राज्यसभा चुनाव में होर्स टेऊडिंग के लिए धन की बोरिया खोल रहे है। अब स्वयं अभय चौटाला को भी तय करना होगा कि होर्स टेऊडिंग व मोटा माल बनाने के आरोप लगाकर चुपचाप बैठ जाते है या होर्स टेऊडिंग करने वाले व कार्तिकेय शर्मा से कथित मोटा माल लेकर राज्यसभा चुनाव में समर्थन देने वाली जजपा के नापाक इरादो को नाकामयाब करने में कांग्रेस का साथ देकर सक्रिय  सहयोग करते है या नही? अभय चौटाला को अपनी बात सिद्ध करने के लिए कांग्रेस से अपने राजनीतिक, व्यक्तिगत व वैचारिक मतभेद भूलाकर होर्स ट्रेडिंग की गंदी राजनीति को परास्त करने के लिए कांग्रेस उम्मीदवार अजय माकन के पक्ष में वोट देने का खुला ऐलान करना चाहिए। 

वहीं विद्रोही ने जजपा विधायकों से भी आग्रह किया कि जो नेता उनको कथित रूप से बेचकर मोटा माल बना रहे है, उनके खिलाफ खडे होकर बगावत करे और पैसों के बल पर राज्यसभा में पहुंचने का ख्वाब लेने वाले कार्तिकेय शर्मा व उससे कथित मोटा माल लेकर उसे समर्थन देने वाले अजय-दुष्यंत चौटाला के नापाक इरादों को नाकामयाब करे। वहीं विद्रोही नेे निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू व सोमबीर सांगवान से भी आग्रह किया कि किसान आंदोलन में कही अपनी कथनी-करनी एक करे और किसान, मजदूर, गरीब, आमजन व हरियाणा विरोधी भाजपा-जजपा को सबक सिखाने राज्यसभा चुनाव में खुलकर कांग्रेस उम्मीदवार अजय माकन के पक्ष में मतदान करने की सार्वजनिक घोषणा करे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: