Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

29 मई फतेहाबाद रैली ‘विपक्ष आपके समक्ष’कार्यक्रम में फरीदाबाद से पहुंचेंगे सैकड़ों कांग्रेसी

Faridabad-Congress-Meeting
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ के कार्यालय सेक्टर-10 स्थित कांग्रेस भवन में फरीदाबाद जिले के वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं की एक मीटिंग का आयोजन किया गया। इस मीटिंग में मुख्य रूप से पूर्व चेयरमैन अब्दुल गफ्तार कुरैशी, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्ञानचंद आहुजा, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं पूर्व पार्षद जगन डागर, महिला कांग्रेस की वरिष्ठ नेता रेनू चौहान वशिष्ठ, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता नीरज गुप्ता, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अनिल कुमार नेताजी, पूर्व मेयर सुपुत्र एवं प्रखर प्रवक्ता भारत अरोड़ा, कांग्रेस वरिष्ठ नेता संजय सोलंकी, युवा समाजसेवी वरूण बंसल, एडवोकेट गौतम नारायण सिंह आदि मौजूद रहे।

 मीटिंग में तीन मुद्दों पर मुख्य रूप से चर्चा की गई, जिनमें पहला मुद्दा रहा फरीदाबाद जिले में कांग्रेस संगठन को और मजबूत करने तथा अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोडऩे को लेकर विचार विमर्श किया गया। इसके अलावा आगामी 29 मई को फतेहाबाद में आयोजित कांग्रेस पार्टी की ‘विपक्ष आपके समक्ष’ रैली में शामिल होने को लेकर चर्चा की गई और निर्णय लिया गया कि फरीदाबाद से हजारोंं की संख्या में लोग इस रैली में कूच करेंगे। 

इसके अलावा मीटिंग में फरीदाबाद शहर में व्याप्त समस्याओं जैसे टूटी सडक़ें, बरसाती पानी की निकासी न होने, ओवरफ्लो सीवरेज जैसी जन समस्याओं को लेकर विचार विमर्श किया गया और तय किया गया कि कांग्रेस पार्टी आमजन के हकों की आवाज को प्रमुखता से उठाएगी और इसके लिए पार्टी बड़े स्तर पर धरने-प्रदर्शन एवं आंदोलन भी करेगी। मीटिंग में मौजूद सभी कांग्रेसी नेताओं ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को विश्वास दिलाया कि पार्टी जिले में एकजुट होकर सभी मुद्दों पर भाजपा सरकार को घेरने का काम करेगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: