Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CM फ्लाइंग को बड़ी कामयाबी, हथीन में फर्जी अस्पताल का पर्दाफाश

Big-success-for-CM-Flying-busted-fake-hospital-in-Hathin
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Big-success-for-CM-Flying-busted-fake-hospital-in-Hathin
हरियाणा: दिनांक 26.05.2022 को मुख्यमंत्री उड़न दस्ता ह फरीदाबाद द्वारा गुप्त सूचना प्राप्त हो रही थी कि जिला पलवल के कस्बा हथीन में बिना वैध दस्तावेज के भावना हस्पताल चल रहा है। जिनके द्वारा आमजन के जीवन से खिलवाड़ किया जा रहा है। इस सूचना के सम्बंध में राजेश कुमार DSP मुख्यमंत्री उड़न दस्ता द्वारा जगदीश इंस्पेक्टर के नेतृत्व में सतबीर सिंह व राजेन्द्र कुमार सब इंस्पेक्टर, ASI महेंद्र व प्रभु दयाल को टीम में शामिल करके हथीन में फर्जी चलाये जा रहे हस्पताल के सम्बंध में कार्यवाही करने के लिए भेजा गया।

फर्जी हस्पताल पर कार्यवाही के लिए CMO पलवल से टीम गठित कराई गई जिसमें सिविल अस्पताल पलवल से डॉ रंजीत, डॉ सतीश कुमार डॉक्टर संदीप गैहलांन व स्थानीय पुलिस के साथ संयुक्त टीम तैयार करके ASI महेंद्र मुख्यमंत्री उड़न दस्ता फरीदाबाद को बोगस मरीज बनाकर भावना हस्पताल नई तहसील चौक, जामा मस्जिद रोड हथीन में भेजा गया व डॉक्टर से ईलाज कराने के दौरान इशारा करने को कहा गया। 

इस सम्बंध में संयुक्त टीम को बोगस मरीज का इशारा मिलने पर भावना हस्पताल में पहुचे। जहाँ पर डॉ के के अग्रवाल की OPD रुम में एक व्यक्ति बोग्स मरीज का इलाज करते पाया गया। जिसका नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम डॉ अशोक कुमार BAMS निवासी होडल बतलाया। संयुक्त टीम में शामिल अधिकारियों द्वारा अशोक कुमार से हस्पताल चलाने बारे वैध दस्तावेज पेश करने बारे कहा लेकिन अशोक कुमार अपने आपको डॉ साबित करने के लिए कोई वैध दस्तावेज पेश नही कर सका। लेकिन मौका पर हस्पताल में काफी एलोपैथी दवाइयां व मरीज का इलाज करने के लिए प्रयोग में लाये जाने वाले उपकरण मिले। जिन्हें टीम ने अपने कब्जे में लिया गया व मौका पर फर्जी डॉ अशोक को पुलिस के हवाले किया।

इस हस्पताल में D. Director के तौर पर अशोक कुमार शर्मा व डॉ के. के. अग्रवाल MBBS के नाम का बोर्ड लगाया हुआ मिला लेकिन मौका पर कोई वेध दस्तावेज पेश नही कर सके। इस सम्बंध डॉ रंजीत की शिकायत पर अशोक कुमार द्वारा बिना वैध दस्तावेज के हस्पताल चलाकर लोगो के जीवन के साथ खिलवाड़ करने पर थाना हथीन जिला पलवल में अभिगोग अंकित किया गया है।राजेश चेची DSP सीएम फ्लाइंग फरीदाबाद के नेतृत्व में फर्जी तरीके से कार्य करने वाले लोगो पर लगातार कार्यवाही की जा रही है। कुछ दिनों पहले भारी मात्रा में GST टैक्स चोरी की गाड़ियां की धरपकड़ की गई हैं व मिलावटी खाद्य पदार्थों की सैम्पलिंग कराई जा रही है जो आगे भी जारी रहेगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

haryana

Haryana News

india

India News

Post A Comment:

0 comments: