Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद पुलिस के हवलदार ने की आत्महत्या, किसी बात को लेकर था काफी परेशान

Faridabad-Police-27
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: रात पुलिस लाइन सेक्टर 30 में बहुत ही दुखद घटना घटित हुई जिसमें पुलिस थाना बीपीटीपी में तैनात हवलदार तिलक ने पुलिस लाइन सेक्टर 30 में पंखे से लटककर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि तिलक का जन्म वर्ष 1987 में पलवल जिले के पियाला गांव में हुआ था। तिलक ने वर्ष 2008 में हरियाणा पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती हुए थे। जनवरी 2022 में इनका ट्रांसफर नूंह से फरीदाबाद हुआ था और वह बीपीटीपी थाना में ड्राइवर के तौर पर कार्यरत थे। हवलदार तिलक के पिता द्वारा पुलिस थाना सेक्टर 31 में दर्ज करवाए गए अपने बयान में उन्होंने बताया कि उनका बेटा काफी समय से मानसिक तनाव में चल रहा था। तिलक अपनी पत्नी तथा बेटे के साथ पुलिस लाइन सेक्टर 30 के सरकारी क्वार्टर में रह रहा था। कल दिनांक 26 मई को तिलक की पत्नी ने अपने ससुर को फोन करके बताया कि तिलक काफी परेशान चल रहे हैं और उन्हें वहां आकर अपने बेटे को समझाने के लिए अपने पास बुलाया। तिलक के माता पिता उससे मिलने के लिए क्वार्टर पर आए तथा उसे किसी भी प्रकार से परेशान न होने के लिए काफी देर तक समझाया। शाम के समय तिलक ने उन्हें बताया कि वह अब ठीक है और समझा-बुझाकर अपनी पत्नी तथा बेटे को उनके साथ गांव में भेज दिया। उनके जाने के पश्चात रात को हवलदार तिलक ने बेडशीट का फंदा बनाकर क्वार्टर के पंखे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। तिलक के पिता ने बताया कि इसकी आत्महत्या के पीछे किसी का कोई दोष नहीं है और वह किसी के खिलाफ कोई भी कानूनी कार्रवाई नहीं करवाना चाहते।

पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने घटना को दुखद बताकर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि यह घटना बहुत ही दुखद है उन्होंने भगवान से तिलक की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि वह तिलक को वापिस इस दुनिया में तो नहीं ला सकते परंतु उनके परिजनों को किसी भी प्रकार की सहायता की आवश्यकता होगी तो वह उसे पूरा करने का पूरा प्रयास करेंगे।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: