Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

क्रिकेटर बेटी की ऊंची पहुँच के कारण ओछी हरकतें लगातार कर रहे हैं चोपड़ा- पप्पी

Premkrishn-Arya-Pappi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद - अगर देश में अदालतें न हों तो देश के कुछ लोग आम जनता को कच्चा निगल जाएँ और डकार भी न लें। देश के बड़ी से बड़ी हस्तियों पर क़ानून का हथौड़ा चला है और कभी-कभी इसमें समय लगता है लेकिन अदालतों से न्याय मिलता आया है। कभी-कभी निचली अदालत से नहीं तो उच्च अदालत से मिलता है लेकिन मिलता जरूर है। ये कहना है जजपा नेता प्रेम कृष्ण आर्य उर्फ़ पप्पी का जिनका कहना है कि क्रिकेटर के पिता फिर मुझे परेशान करने के लिए ओछी हरकतें कर रहे हैं।  मेरे ऊपर गलत आरोप लगा मुझे फर्जी केस में फंसाने का प्रयास कर रहे है। 

 पप्पी ने कहा कि चोपड़ा कई वर्षों से उनके फ़ार्म पर कब्ज़ा करने का प्रयास कर रहे हैं और कोर्ट में केस भी चल रहा है जिसका फैसला आने वाला है। जल्द आने वाले फैसले स वो बौखलाए हुए हैं और ओछी हरकत पर उतर आये हैं। पहले भी अपनी बेटी क्रिकेटर की ऊंची पहुँच के कारण उन्हें काफी परेशान कर चुके हैं। उनके पिता जी की समाधि तुड़वा चुके हैं। 

पप्पी ने कहा कि मैंने जब जमीन खरीदा तो वहाँ 30 से 50 फ़ीट तक खड्ढे थे। मैंने कई लाख रुपए खर्च कर उसे समतल करवाया और बाउंड्री करवाई, फिर पिता जी की समाधि बनवाई। इन सब काम में कई महीने लगे लेकिन उस समय क्रिकेटर के पिता कुछ नहीं बोले। जब जमीन समतल हो गई फिर सामने आकर बड़े आरोप लगाने लगे और बेटी की ऊंची पहुँच का फायदा उठाया और मेरा फ़ार्म हाउस तुड़वा दिया लेकिन कोर्ट के सामने उनकी और उनकी बेटी की ऊंची पहुँच नहीं चली। अब ओछी हरकत कर कोर्ट को गुमराह करना चाहते हैं और बचकानी हरकत कर रहे हैं। आग लगाने और धमकी देने का आरोप पूरी तरह झूंठा है और पुलिस ठीक से बिना किसी के दबाव में आये जांच करेगी तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: