Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गौ रक्षा बजरंग फ़ोर्स ने फरीदाबाद में निकाली हिन्दू एकता भगवा रैली

Gau-Raksha-Bajrang-Force-Hindu-rally-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Gau-Raksha-Bajrang-Force-Hindu-rally-Faridabad

हरियाणा: फरीदाबाद रामनवमी के उपलक्ष्य में गौ रक्षा बजरंग फोर्स के तत्वाधान सरूरपुर मोड़ पर हिन्दू एकता भगवा रैली आयोजन किया गया। इस रैली में मुख्य रूप से प्रखर हिन्दूवादी प्रवक्ता सुरेश चव्हाण उपस्थित थे। मुख्य अतिथि चव्हाण का गौरक्षा बजरंग फोर्स के संयोजक बिट्टू बजरंगी, हिन्दूवादी नेता भुवनेश्वर हिन्दुस्तानी, दशरथ, उमेश कुण्डू, अम्बिका शर्मा, अनिल पुरखासिया सहित अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने बड़ी माला पहनाकर स्वागत किया।

उपस्थित युवाओं को सम्बोधित करते हुए प्रखर हिन्दूवादी प्रवक्ता सुरेश चव्हाण ने कहा कि हिन्दु समाज को अपनी लड़ाई के लिए और सजग होने की आवश्यकता है। पिछले दिनों शहर की बेटी निकिता तोमर के साथ हुई घटना में भी न्याय न मिलने के कारण रोष है और मेरी भी मांग है कि सरकार इस मुकदमे को बड़ी अदालत में ले जाकर बेटी निकिता को न्याय दिलाए और समाज में यह मिसाल बन सकें और भी बहुत सारे मुद्दे पर चर्चा करते हुए कहा कि रामनवमी के दिन कुछ बच्चों की यूपीएससी की परीक्षा हो रही है। सरकार को चाहिए कि बहुसंख्यक समाज की भावनाओं को ध्यान में रखकर के इस तरह की परीक्षा नहीं होनी चाहिए थी बल्कि रामनवमी के दिन राष्ट्रीय अवकाश घोषित करें।

हिन्दी को बढ़ावा देने की आवश्यकता है। जिससे हमारी संस्कृति और समृद्ध हो सकें। कम से कम दैनिक उपयोग में आने वाली प्रोडेक्टस पर जानकारी वैधानिक चेतावनी आदि अंग्रेजी, उर्दू, अन्य किसी भाषा की बजाय हिन्दी में अंकित होना चाहिए। इसके लिए हिन्दू समाज को भी जागृत होना चाहिए। जो भी कम्पनी भारत में काम करती हो वह हिन्दी में ही लिखे नहीं तो हिन्दू समाज उसका बहिष्कार करेगा।

इसके बाद हिन्दू एकता भगवा रैली चाचा चौक, 60 फुट लास्ट, नैन चौक, एयर फोर्स चौक, डबुआ चौक, बाबा दीप सिंह चौक, सारन चौक, व्हर्लपूल चौक, सैक्टर-22 शमशान घाट के समीप से होते हुए पुन: रैली स्थल पर समाप्त हुई। इस रैली का निर्वतमान पार्षद ललिता यादव, रतनलाल चौधरी, हरियाणा व्यापार मंडल के प्रधान रामजुनेजा, नव प्रयास सेवा संगठन, लिव फॉर नेशन संगठन सहित दो दर्जन संगठनों के पदाधिकारियों ने स्वागत किया।

इस रैली में पूर्व चेयरमैन एवं अधिवक्ता हुकुम सिंह भाटी, संत सुरक्षा मिशन के संत राजेन्द्रा सिंह, जगविजय वर्मा, महेश लोहिया, बंटी लोहिया, संजीव कुशवाहा, अशोक डी स्टार, सोमवीर सैन सहित सैकड़ों की संख्या में युवा मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

chandigarh news

Faridabad

Faridabad News

Faridabad-DC-Order

haryana

Haryana News

india

India News

news

Post A Comment:

0 comments: