Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

100 शक्तिशाली व्यक्तियों की सूची में 12वें स्थान पर हैं हमारे CM खट्टर- सांसद कटारिया

Haryana-CM-Khattar-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Chandigarh- अंबाला लोकसभा सांसद रतन लाल कटारिया ने  कहा कि मुख्यमंत्री  मनोहर लाल ने 2014 के बाद पंचकूला जिला में लगभग 5 हजार करोड़ रुपये के विकास कार्य करवा कर कामों की बौछार की है। 55 साल में प्रदेश में जो कार्य नहीं हुए वह मुख्यमंत्री ने कर के दिखाएं हैं। उन्होंने कहा हाल ही में जारी की गई हिन्दुस्तान के 100 शक्तिशाली व्यक्तियों की सूची में मुख्यमंत्री मनोहर लाल 12वें स्थान पर हैं। यहां तक कि कई बार प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी भी कहते हैं कि जिस काम को मनोहर लाल अपने हाथ में लेते हैं उसे पूरा करके रहते हैं।

इस अवसर पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष व पंचकूला के विधायक तथा जन विकास रैली के आयोजक श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने रैली में पधारने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि हालांकि पंचकूला के विकास में मुख्यमंत्री स्वयं रूचि लेते हैं फिर भी लोगों की कुछ मांगों को वे मुख्यमंत्री के समक्ष प्रस्तुत करना चाहेंगे। उनमें पंचकूला में स्थापित 7 हजार झुग्गी-झोपडिय़ों के पुनर्वास के लिए कोई योजना बनाना, घग्गर पार के सेक्टरों में एन्हांसमेंट का समाधान, धारा 7ए हटाना, रामगढ़ के पास फसलों की खरीद का सब यार्ड स्थापित करना, पंचकूला के 500 बेडिड नागरिक अस्पताल को मेडीकल कॉलेज के रूप में विकसित करना शामिल है।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने पंचकूला महानगरीय विकास प्राधिकरण के लोगो तथा पुस्तिका का अनावरण किया। इसके अलावा, मुख्यमंत्री ने पंचकूला में पिछले 7 सालों में हुए विकास पर आधारित पुस्तक का विमोचन और ‘सेवा और समर्पण के 7 साल’ डॉक्यूमेंटरी का भी अनावरण किया। इस अवसर पर हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के मुख्य प्रशासक श्री अजीत बालाजी जोशी ने मुख्यमंत्री को पंचकूला महानगरीय विकास प्राधिकरण का लोगो भेंट किया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: