Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कल से फरीदाबाद के सभी 45 वार्डों में सदस्य्ता अभियान चलाएगी AAP

AAP-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 30 अप्रैल। आम आदमी पार्टी जिला कार्यकारिणी एवं विधानसभा के पदाधिकारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक शनिवार को गुडग़ांव-बडख़ल रोड स्थित जिला कार्यालय पर आयोजित की गई। जिसमें मुख्य रूप से हरियाणा के सहप्रभारी महेंद्र चौधरी एवं साउथ जोन के अध्यक्ष वीर सिह सरपंच ने शिरकत की। बैठक की अध्यक्षता जिला प्रधान धर्मबीर भड़ाना ने की। बैठक को सबोधित करते हुए महेंद्र चौधरी ने कहा कि घोटाले में हरियाणा नंबर वन बन चुका है। पहले जहां उद्योग ही उद्योग दिखते थे आज वहा केवल भ्रष्टाचार हि दिखता है और अगर बात करे यहां की नगर निगम की तो पूरे फरीदाबाद को कूड़ा-कूड़ा करके रख दिया है। उन्होने कहा कि अगर भाजपा सरकार और चौटाला सरकार अब होश में नहीं आती है और वह घोटाले पर रोक नहीं लगाती है तो आने वाले समय के अंदर जो आम आदमी है, वह आम आदमी खड़ा हो जाएगा और सरकार के विरोध में रोड पर आ जाएगा। महेन्द्र चौधरी ने कहा कि अब आम आदमी जग गया है और आप पार्टी आम आदमी की आवाज है। उन्होंने कहा कि अगर हम बात करें प्रदेश में बिजली की तो बिजली का हाल बहुत बुरा है। हरियाणा के अंदर 12-12 घटों के कट लग रहे हैं। मैं हरियाणा प्रदेश के मुख्यमंत्री खट्टर साहब को यह कहना चाहता हूं कि आपने बहुत पैसा कमा लिया है, अब 7 साल निकल चुके है और जनता के लिए काम करें। अगर अब इन घोटालों के खिलाफ एक जांच कमेटी नहीं बनाई गई और सीबीआई से जांच नहीं करवाई, तो आम आदमी पार्टी हरियाणा के अंदर प्रदर्शन करेगी। पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार के खिलाफ आम आदमी पार्टी आने वाले 2 दिन में सांकेतिक धरना करेगी।

 इस अवसर पर उनके साथ साउथ जोन के अध्यक्ष बीर सिंह सरपंच ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा की वर्तमान समय मेंं हरियाणा में अगर विपक्ष की भूमिका में कोई है, तो वह केवल आम आदमी पार्टी है। प्रतिदिन आम आदमी पार्टी का कुनबा बढता जा रहा है और हरियाणा में दूसरी पार्टियों के दिग्गज आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि नगर निगम चुनागों में पार्टी बेहतरीन प्रदर्शन करेगी। हरियाणा में आम आदमी पार्टी की शुरुआत फरीदाबाद नगर निगम से ही होगी और जो कार्य दिल्ली की गरीब जनता के लिए किए हैं, वही सारे कार्य हरियाणा की जनता के लिए भी किये जायेंगे। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि आम आदमी पार्टी पूरी तैयारी के साथ मजबूती से पार्टी सिंबल पर चुनाव लड़ेगी। इसको लेकर तैयारी कर दी गई हैं और लगभग सभी वार्डों में उम्मीदवारों को तैयार किया जा रहा है। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भडाना ने कहा कि आम आदमी पार्टी 1 मई को फरीदाबाद नगर निगम सभी 45 वार्डों में मेगा मेंबरशिप अभियान चलाएगी। उन्होंने लोगों से अपील की, कि अधिक से अधिक संख्या में आम आदमी पार्टी से जुड़ें। भड़ाना ने कहा कि आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी में कई और बड़े नेता शामिल होंगे। लोकसभा चुनाव 2024 में विधानसभा की सभी सीटें आम आदमी पार्टी ही जीतेगी, आम आदमी पार्टी का दिल्ली मॉडल और अरविंद केजरीवाल के गुड गवर्नेंस की मांग अब पूरे हिंदुस्तान के अंदर हो रही है। 

उन्होने कहा कि जिस प्रकार से जाति और धर्म की राजनीति को नकार कर पंजाब की जनता ने काम की राजनीति और अरविंद केजरीवाल की गुड गवर्नेंस मॉडल को चुना है, उसी प्रकार से हरियाणा की जनता भी चाहती है कि हरियाणा में भी दिल्ली के मुताबिक अच्छे स्कूल, कॉलेज, अस्पताल और 24 घंटे बिजली का प्रबंध हो। इस अवसर पर जिला महासचिव भीम यादव एवं आभास चंदीला ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार के खिलाफ आम आदमी पार्टी ही लड़ाई लड रही है। हजारों करोड़ का घोटाला फरीदाबाद नगर निगम में हो जाता है, मगर भाजपा सरकार चुप्पी साधे बैठी है। उन्होने जानकारी देते हुए बताया कि भ्रष्टाचार के खिलाफ आम आदमी पार्टी जनता को साथ लेकर मैदान में उतरेगी। जिसके लिए फरीदाबाद नगर निगम के सभी वार्डों में 1 मई को मेगा मेंबरशिप अभियान चलाया जाएगा। इस मौके पर संगठन मंत्री विनोद भाटी, महिला जोन अध्यक्ष मंजू गुप्ता आदि मौजूद रही।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: