Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पंजाब: अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी को चार अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Punjab-International-Kabaddi-player-shot-by-four-unidentified-assailants

नई दिल्ली: पंजाब के शाहकोट अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप सिंह नंगल अंबियन (40) को आज शाम नकोदर के मल्लियां खुर्द गांव में चार हथियारबंद हमलावरों ने गोली मार दी। क्षेत्र में कबड्डी टूर्नामेंट के सबसे बड़े आयोजकों में से एक की निर्मम हत्या ने खेल समुदाय को झकझोर कर रख दिया है।संदीप को गांव में एक कबड्डी टूर्नामेंट के दौरान निशाना बनाया गया था। कुछ दोस्तों ने संदीप को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सिर में कई बार गोली मारी।

नंगल अंबियन गांव के रहने वाले संदीप सिंह इंग्लैंड में रह रहे थे और उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं। वायरल हो रहे इस घटना के एक वीडियो में हमलावर पेड़ों के बीच खड़े होकर किसी को गोली मारते नजर आ रहे हैं, एक खुले मैदान के पास कम से कम सात से आठ शॉट दागे जाते हैं जहां एक मैच चल रहा था। जैसे ही हमलावरों ने गोलियां चलाईं, टूर्नामेंट को बीच में ही रोक दिया गया और लोग छिपने के लिए दौड़ पड़े। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

संदीप, जो कई टूर्नामेंटों के अध्यक्ष थे, कबड्डी कार्यक्रमों की मेजबानी करने और कुछ शादियों में शामिल होने के लिए भारत आए थे। सर्कल-शैली की कबड्डी में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मेजर लीग कबड्डी फेडरेशन और शाहकोट लायंस कबड्डी कप के अध्यक्ष थे। वह शाहकोट लायंस टीम के खिलाड़ी भी थे। दोस्तों ने बताया कि वह खेलों के जरिए नशे को खत्म करने का काम कर रहे थे। संदीप भी दिल्ली सीमा पर सिंघू में किसानों के लिए राज्य के खिलाड़ियों द्वारा आयोजित लंगर के प्रमुख आयोजकों में से एक थे। वह किसान आंदोलन में भाग लेने के लिए विशेष रूप से इंग्लैंड से आए थे। हालाँकि ह्त्या करने के मकसद का पता नहीं चल पाया है और न ही हमलावरों की पहचान हो पाई है। वहीं नकोदरके थाना प्रभारी ने कहा की 'एक टूर्नामेंट के दौरान अज्ञात चार लोगों ने संदीप को गोली मार दी थी, हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है लेकिन पुलिस संदिग्धों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

chandigarh news

Delhi News

haryana

Haryana News

india

India News

States

Post A Comment:

0 comments: