Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दुष्कर्म के आरोप में हेड कांस्टेबल ने की आत्महत्या

Head-constable-commits-suicide-on-charges-of-rape
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Head-constable-commits-suicide-on-charges-of-rape

नई दिल्ली: हरियाणा के पानीपत में शादी का झांसा देकर एक महिला से दुष्कर्म करने के आरोप में हेड कांस्टेबल ने आज तड़के सेक्टर 6 के पास चलती ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर लिया। मिली जानकारी के मुताबिक़ मृतक की पहचान करनाल के कमला गांव निवासी संदीप के रूप में हुई है। 

GRP, SHO  इंस्पेक्टर राजकुमार ने कहा कि "संदीप ने अपने जीवन को समाप्त करने से पहले अपने परिवार के सदस्यों को एक संदेश भेजकर आरोप लगाया था कि उसके इस कदम के लिए एक महिला सहित कुछ लोग जिम्मेदार हैं ,SHO ने बताया कि मृतक की पत्नी की शिकायत पर महिला व अन्य के खिलाफ IPC की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है। 

पुलिस ने महिला की शिकायत पर संदीप के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया था। उसने आरोप लगाया था कि संदीप ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। वह गर्भवती भी हो गई। लेकिन जब उससे शादी के बारे में पूछा तो उसने मना कर दिया। उसकी शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी और उसके भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सारे मामले की कार्यवाही चल ही रही थी की ,हेड कांस्टेबल संदीप ने ट्रैन से कूद कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

India News

Post A Comment:

0 comments: