Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

MCF Election- फरीदाबाद में भाजपा, कांग्रेस छोड़ AAP में शामिल होने लगे लोग

Many-Joins-AAP-In-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद, 14 मार्च : पंजाब विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी की धमाकेदार जीत के बाद हरियाणा में पार्टी का वर्चस्व लगातार बढ़ता जा रहा है। सोमवार को आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना के नेतृत्व में कांग्रेस किसान सैल ग्रामीण के सतीश चंदीला, कुमार साहब प्रवक्ता कांग्रेस, जानी मानी यूनिवर्सिटी के  इंजीनियर  और पीएचडी होल्डर और इंडस्ट्रीलिस्ट  डॉ. कुलदीप चपराना एवं सुलखन सिंह सहित राहुल कुकरेजा, जगीर सिंह, चरण सिंह, अमर सिंह, विरेंद्र शर्मा, परगट सिंह, प्रतीम सिंह, जगीर सिंह, दिनेश कुमार, करनैल सिह, आशीष शर्मा, बन्टी, जसवन्त सिह, हलकी सिह, उतार सिह, सुरजीत सिंह, जीत सिहं, बीरा सिंह, उमा, कुलविंदर आदि ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा। इस मौके पर आप जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि पंजाब की जीत के बाद लोगों में पार्टी से जुडऩे की होड लगी है। 

फरीदाबाद नगर निगम चुनावों में पार्टी की पूरी लहर है और भारी संख्या में पार्टी निगम की सीटों जीतकर आएगी। भड़ाना ने कहा कि निगम चुनावों में आम आदमी पार्टी का मेयर बनने पर भ्रष्टाचारियों पर नकेल कसी जाएगी, उनको जेल भेजने का काम आम आदमी पार्टी करेगी। भाजपा सरकार भ्रष्टाचारियों को बढ़ावा दे रही है और जांच के नाम पर प्रदेश की जनता को घुमाने का काम करती है। आज तक एक भी मामले में भ्रष्टाचारियों पर कार्यवाही नहीं की गई है। इससे साफ जाहिर होता है कि भारतीय जनता पार्टी भ्रष्टाचारियों की पोषक है। इस मौके पर प्रवक्त विनय यादव, जिला सचिव भीम यादव एवं युवा जिला अध्यक्ष राहुल बैसला ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस एक ही थैली के चट्टे-बट्टे हैं और दोनों ही प्रदेश को लूटने में लगे हुए हैं। पंजाब में आम आदमी पार्टी की बंपर जीत से आज पूरे प्रदेश में आम आदमी पार्टी की धूम मची हुई है। 

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी काम के नाम पर राजनीति करती है, विकास के नाम पर राजनीति करती है, न कि धर्म एवं जाति के आधार पर लोगों को बांटने का काम करती है। पंजाब के लोगों ने केजरीवाल की नीतियों से प्रेरित होकर आप पार्टी का पूरे प्रदेश में परचम लहराया है। आज न केवल पंजाब बल्कि देश की जनता जान चुकी है अरविंद केजरीवाल ही एकमात्र ऐसे नेता हैं और न केवल दिल्ली, पंजाब बल्कि पूरे देश की दिशा और दशा बदल सकते हैं। भ्रष्टाचार, बेरोजगार, गरीबों को मकान देने सहित वादों को लेकर सत्ता हासिल करने वाली भाजपा सरकार की असलीयत लोग जान चुके हैं और आने वाला समय आम आदमी पार्टी का है। इस मौके पर दक्षिण हरियाणा की महिला अध्यक्ष मंजू गुप्ता, जोगेंद्र चन्दीला, परमजीत कौर, हैप्पी सिंह, हितेश पालटा आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: