Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

धर पकड़ लगातार जारी, चार दिन में 1600Kg मादक पदार्थ पकडने में पुलिस रही कामयाब

Haryana-Police's-arrest-continues-police-was-successful-in-catching-1600Kg-of-drugs-in-four-days
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 Haryana-Police's-arrest-continues-police-was-successful-in-catching-1600Kg-of-drugs-in-four-days

चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस द्वारा मादक पदार्थ की तस्करी के खिलाफ की जा रही सख्त कार्रवाई के परिणामस्वरूप राज्य भर में  भारी मात्रा में नशीला पदार्थ जब्त कर नशा तस्करी के अवैध धंधे में लगे आरोपियों को काबू किया जा रहा है। इसी कड़ी में, नूंह जिले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक अरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 198 किलो 200 ग्राम डोडा पोस्त बरामद किया है।

नशे का अवैध धंधा करने वालों पर नकेल कसते हुए पुलिस ने 21 मार्च से अब तक सिरसा जिले से 740 किलो से अधिक डोडा पोस्त व पलवल से 661 किलो गांजा पत्ती बरामद किया गया है।हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि हाल की कार्रवाई में गिरफ्तार आरोपी की पहचान नूंह जिले के नगीना थाना के भादस निवासी जमालुद्दीन उर्फ जमालू के रूप में हुई है।

नशे की तस्करी बारे गुप्त सूत्रों से सूचना मिलने के बाद एंटी नारकोटिक सेल की टीम ने बताए गए स्थान पर छापेमारी की। रेड के दौरान पुलिस टीम को आरोपी की झोपड़ी के अंदर डोडा पोस्त के 10 कट्टे बरामद हुए जिनका कुल वजन 198 किलो 200 ग्राम हुआ।एनडीपीएस एक्ट के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज करने के बाद आरोपी को गहन पूछताछ के लिए कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। नशा तस्करी के इस नेटवर्क में शामिल अन्य लोगों का पता लगाने के लिए व्यापक जांच जारी है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

haryana

Haryana News

india

India News

Post A Comment:

0 comments: