Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CM खट्टर तुरंत टिकट फ्री करें सूरजकुंड मेला, स्टाल वालों का हो रहा है बड़ा नुक्सान- भड़ाना

Surajkund-Mela-Sps
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद - देश के तमाम राज्यों से फरीदाबाद के सूरजकुंड अंतर्राष्ट्रीय हस्तशिल्प मेले में आये हस्तशिल्पी इस बार बहुत दुखी हैं। उन्हें भारी नुक्सान हो रहा है क्यू कि इस बार मेरे में जनता उस तरह से नहीं पहुँच रही है जैसे हर साल पहुँचती थी। इसलिए मैं हरियाणा के मुख्य्मंत्री मनोहर लाल से अपील करता हूँ कि वो मेले को टिकट फ्री करवाएं ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग मेले में पहुंचें और हस्तशिल्पियों और अन्य स्टाल वालों का ज्यादा नुक्सान न हो। ये कहना है आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना का जिन्होने कहा कि  35वां  सूरजकुंड इंटरनेशनल क्राफ्ट मेला अब तक फ्लॉप शो साबित हो रहा है। मेले में लाखों देकर स्टाल वाले, लाखों देकर पार्किंग वाले सब दुखी हैं। यहां तक कि मुझे जानकारी मिली है कि मेले की सुरक्षा के लिए ड्यूटी कर रहे हजारों पुलिसकर्मी भी दुखी हैं। पानी के लिए तरस रहे हैं। इस मेले से हर कोई दुखी है इसलिए सीएम मनोहर लाल तुरंत इस मामले को संज्ञान में लें और सबसे पहले मेले को टिकट फ्री करवाएं। 

भड़ाना ने कहा कि बड़े दुःख की बात है कि इस बार मेले का टिकट का दाम और बढ़ा दिया गया है जबकि लगभग दो साल से लोग एक महामारी से जूझ रहें हैं। उससे ज्यादा दुःख की बात ये है कि महामारी के कारण आर्थिक तंगी से जूझ रहे व्यापारियों जो मेले में स्टाल लगा रहे हैं उनके स्टाल का दाम और बढ़ा दिया गया है। भड़ाना ने कहा कि हरियाणा सरकार एक फिल्म को प्रदेश में टैक्स फ्री कर सकती है तो एक मेले को टिकट फ्री भी कर सकती है। उन्होंने कहा कि 35 साल से देखा जा रहा है कि सूरजकुंड मेले में हरियाणा के बड़े-बड़े मंत्री और बड़े अधिकारी रोजाना आते थे लेकिन इस बार मंत्री और अधिकारी भी नहीं आ रहे हैं। कुछ न कुछ गड़बड़ है। मेले में आने वाले मंत्रियों को वीआईपी सुविधा मिलती थी तब भी नहीं आ रहे हैं तो 100 रूपये से ऊपर का टिकट खरीदकर आम जनता कैसे पहुंचेगी। 

भड़ाना ने कहा कि 2024 में हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है और जब आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो मेले को ऐतिहासिक बनाया जायेगा। पूरी दुनिया के लोग मेले में आएंगे और किसी भी स्टाल वाले से कोई पैसा नहीं लिया जाएगा और न ही कोई टिकट होगा। उन्होंने कहा कि जब हमारी सरकार आएगी तो मेले में सुरक्षा कर रहे पुलिस अधिकारीयों और कर्मचारियों को किसी भी तरह की असुविधा या परेशानी नहीं होगी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

news

Post A Comment:

0 comments: