Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस का PM को करारा जबाब, मोदी को पूँजीपतियों का पैरोकार और BJP को निकम्मी बताया

BJP-Congress-India-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली-  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार  और मंगलवार को लोकसभा लोकसभा और राज्यसभा में कांग्रेस पर जमकर हमला किया था। राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस एक तरह से अर्बन नक्सलियों के कब्जे में है और वे उसके विचारों-विचारधारा को नियंत्रित कर रहे हैं। आज उन्होंने फिर कांग्रेस पर बड़ा प्रहार किया। सोशल मीडिया पर आज पीएम मोदी का वीडियो वायरल हो रहा है और कांग्रेस भी आक्रामक मुद्रा में दिख रही है।

 अभी कुछ देर पहले कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी ने कहा कि  पीएम मोदी दो भारत बनाना चाहते हैं,  एक बड़े लोगों के लिए और एक गरीबों के लिए , उन्होंने कहा कि वो कांग्रेस से डरते हैं, थोड़ी घबराहट है क्योंकि कांग्रेस सच्चाई बोलती है। उनका पूरा मार्केटिंग का धंधा है। संसद में वही दिखा। पूरा का पूरा भाषण कांग्रेस के बारे में था,  जवाहर लाल नेहरू के बारे में था, कांग्रेस ने क्या नहीं किया का जिक्र था? बीजेपी ने जो वायदे किए थे उसके बारे में उन्होंने तो कुछ नहीं कहा।

इसके पहले कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कई ट्वीट कर पीएम मोदी को घेरने का प्रयास किया। पढ़ें उनके तमाम ट्वीट

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: