Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दिल्ली के लोगों को मुफ्त इलाज, फ्री बिजली दे रहे हैं केजरीवाल- धरमबीर भड़ाना

AAP-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद, 27 फरवरी। एनआईटी विधानसभा के वार्ड नं 8 में रविवार को भावी प्रत्याशी अभिषेक गोस्वामी के कार्यालय का उद्घाटन जिला अध्यक्ष धरमबीर भड़ाना ने किया। इस मौके पर फरीदाबाद के सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।  इस मौके पर धरमबीर भड़ाना ने एनआईटी विधायक नीरज शर्मा पर हमला बोलते हुए कहा कि एक समय उन्होंने क्षेत्र की जनता से वादा किया था, कि एनआईटी विधानसभा में अगर जल भराव की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो अपनी चोटी कटवा लूंगा। मगर आज एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार है और मुख्यमत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली के लोगों को मुफ्त इलाज, फ्री बिजली दे रहे हैं। उनके कार्यों से न केवल दिल्ली बल्कि फरीदाबाद की जनता भी बेहद प्रभावित है। भड़ाना ने कहा कि बहुत जल्द ही दिल्ली की तर्ज पर पंजाब में भी आप पार्टी की सरकार बनने जा रही है।  जिस प्रकार से पूरे हरियाणा में युवा, महिलाएं एवं सभी वर्ग के लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं, उससे पार्टी को लगातार मजबूती मिल रही है। 

इस मौके पर आप पार्टी के जिला सचिव भीम यादव ने कहा कि आने वाले पंचायत एवं निकाय चुनावों में पार्टी सिम्बल पर चुनाव लड़ेगी और बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी के जन प्रतिनिधि चुनकर आएंगे। भीम यादव ने कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह से फेल साबित हो चुकी है, आज जनता त्राहिमाम कर रही है। महंगाई ने मध्यम एवं गरीब वर्ग की कमर तोडकऱ रख दी है। इस अवसर पर वार्ड नंबर 8 से आप पार्टी के कार्यकर्ता अभिषेक गोस्वामी ने कहा कि आम आदमी पार्टी अब हरियाणा में भी अपना परचम लहराएगी। डॉक्टर सुशील गुप्ता के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी लगातार मजबूत होती जा रही है और हरियाणा में आने वाली सरकार आम आदमी पार्टी की होगी। हरियाणा में आम आदमी पार्टी में लोग अपने निष्ठा एवं समर्पण दिखा रहे हैं। पूरे जिले में तेजी से लोगों को पार्टी से जोडऩे का अभियान चलाया जा रहा है।

 आम आदमी पार्टी एकमात्र ऐसी पार्टी है जो प्रदेश में विपक्ष की भूमिका निभा रही है और भाजपा सरकार की किसान, मजदूर एवं जनविरोधी नीतियों का डटकर विरोध कर रही है। इस अवसर पर जिला महासचिव भीम यादव, जिला संगठन मंत्री विनोद भाटी, विधानसभा अध्यक्ष राकेश प्रसाद, संदीप राव, हितेश पालटा , फुल महेश, अरविंद, हेमंत पाड़े, राजकुमार, हरजिन्दर सिह मेहदीरत्ता, संजय जुनेजा, हैप्पी सिह सुभाष, शिवकुमार गुप्ता, प्रवीन धनकड़, भोपाल कश्यप, प्रताप सिंह, रामबिर सिंह, राजवीर, संतोष शुक्ला, पप्पू गुप्ता, आशु खान आदि मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: