Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

रेप केस में युवती को फैसले के लिए धमका रहे आरोपी को थाना से-8 इंस्पेक्टर नवीन पाराशर की टीम ने दबोचा

Man-Arrested-By-Faridabad-Police
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद- डीसीपी जयबीर राठी के द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए थाना सेक्टर 8 प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन कुमार की टीम ने रेप का शिकार हुई युवती को फैसले के लिए डराने-धमकाने  वाले आरोपी विकाश उर्फ नगेन्द्र को गिरफ्तार किया है। आरोपी उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले का रहने वाला है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि  युवती ने थाना सै० 8 में  दुष्कर्म का मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाने के बारे में लिखित शिकायत दी जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है। युवती ने बताया कि वह घरों में साफ सफाई का काम करती है। वह 6 मई 2021 को उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में एक गैंग रेप की घटना का शिकार हुई थी। जो कि जानकारी न होने के कारण वहां से बल्लभगढ़ आ गई थी।

 बल्लभगढ़ महिला थाने में युवती ने एक लिखित शिकायत दी जिस पर महिला थाना बल्लभगढ़ में मुकदमा दर्ज कर एफआईआर की कॉपी  गौतम बुध नगर नोएडा के थाने में भेज दी थी। जो अभी मुकदमें में जांच चल रही है। युवती ने बताया कि उस पर और उसके पिता पर आरोपियों द्वारा लगातार फैसले का दबाव बनाया जा रहा हैं। आरोपी अभी भी फरीदाबाद में मेरे ऊपर फैसले का दवा बनाने के लिए आया था। आरोपी बार-बार युवती और उसके पिता को जान से मारने की धमकी देता है। थाना सेक्टर 8 में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: